BB OTT: दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर को लेकर बदले तेवर, कहा- कौन क्या बिगाड़ लेगा

बिग बॉस ओटीटी में शुरुआत से ही लगातार ड्रामा देखने को मिल रहा है. वहीं बात करें इसकी कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल की तो वो शो में काफी सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, शो के कंटेस्टेंट्स के अलावा दिव्या शो के होस्ट करण जौहर से भी उलझती दिखी हैं. दूसरे ‘वीकेंड का वॉर’ के दौरान तो करण और दिव्या में बहस तक हो गई थी. जिस वक्त करण जौहर ने कहा था कि दिव्या बिग बॉस उनके साथ ना खेलें और शो में उनका नाम ना लें.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

जिसके बाद अब एक बार फिर दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर का नाम बिग बॉस में घसीटा है. इसके साथ ही दिव्या ने करण द्वारा खुद पर लगाए आरोपों को लेकर सफाई भी दी है. अक्षरा सिंह से बात करते हुए दिव्या ने कहा कि वो किसी के लिए भी खुद को चेंज नहीं कर सकतीं. वहीं उन्होंने करण जौहर को लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके पास किसी को कुछ भी बोलने का अधिकार नहीं है. दिव्या ने कहा, ‘करण जौहर ने मेरे बारे में ऐसी बात बोला है जिसकी वजह से मुझे यहां पर सफर करना पड़ रहा है. फिर मैं क्यों ना चिल्लाऊं, क्यों ना बोलूं, कौन क्या बिगाड़ लेगा’.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बता दें कि दिव्या अग्रवाल से करण जौहर ने शो के दौरान कहा था कि उन्होंने भोजपुरी सिनेमा को नीचा दिखाया है. उसपर कमेंट किया है. जिसके जवाब में दिव्या ने कहा था कि उन्होंने ऐसा कुछ भी आपत्तिजनक नहीं कहा था. जिसके बाद से ही दोनों के बीच बहसबाजी जारी है. दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर पर गुस्सा करते हुए ये तक कह दिया कि, ‘तुम मानते हो कि तुम बॉलीवुड के राजा हो, तो तुम्हारे मुंह से निकला हुआ हर शब्द लोग सुनते समझते हैं. वो तुम जो बोलेगे उसपर भरोसा करेंगे. तो तुम मेरे बारे में ऐसा कैसे बोल सकते हो’. दिव्या और करण की झड़प को भी शो के दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

You may also like...