बिग बॉस में आने के बाद कई लोगों की जिंदगी बदल गई है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी रहे हैं जिनकी निजी जिंदगी खुल कर दर्शकों के सामने आई. उन्हीं में से एक कंटेस्टेंट मुस्कान जट्टाना उर्फ मूस जट्टाना (Moose Jattana) भी रहीं. हाल ही में बिग बॉस के घर से बाहर का रास्ता दिखाए जाने के बाद से ही मुस्कान काफी चर्चाओं में घिरी हुई हैं. इसी के साथ ही मुस्कान ने अपने बाईसेक्सुअल होने की खबरों को लेकर अपना पक्ष भी रखा है.

 

ये भी पढ़ें- BB OTT: शो में नेहा, शमिता और राकेश की दिखी मस्ती, दर्द में राकेश ने कहा- अब नहीं होंगे मेरे बच्चे

एक वेबासाइट से बातचीत के दौरान मुस्कान ने कहा है, ‘मेरे बायसेक्सुअल होने की खबर सुन कर मैं भी हैरान रह गई थी. दरअसल, मैं भूल गई थी कि मैं एक शो में हूं और मुझे टेलीविजन पर अपनी सेक्सुअल प्रेफरेंस के बारे में बात करने की जरूरत नहीं थी. साथ ही मैं ये भी भूल गई कि इस बारे में जानकर लोग कैसे प्रतिक्रिया देंगे. बिग बॉस के घर से बाहर आते ही मैंने अपना नाम गूगल पर सर्च किया. इस दौरान मेरी नजर एक आर्टिकल पर पड़ी और मैंने तुरंत अपनी मां से उस पर चर्चा की.

 

बताते चलें कि मुस्कान के बाईसेक्सुअल होने का पता तब चला जब प्रतीक ने बिग बॉस के घर में मुस्कान से उनकी सेक्सुअल ओरिएंटेशन के बारे में पूछा था. जिसका जवाब देते हुए मूस जट्टाना ने कहा था कि लड़कों के प्रति वो ज्यादा आकर्षित होती है. लेकिन उन्हें ऐसा लगता है कि उनके लिए लड़कियों के साथ संबंध भी जरूरी है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह लड़के के बजाय लड़की के साथ घर बसाना ज्यादा पसंद करेंगी.