BB OTT: शो में नेहा, शमिता और राकेश की दिखी मस्ती, दर्द में राकेश ने कहा- अब नहीं होंगे मेरे बच्चे

बिग बॉस ओटीटी के शुरुआत से ही शो में कंटेस्टेंट के बीच के झड़प और मजाक-मस्ती ने लोगों का खूब मनोरंजन किया है. जिसके बाद अब लड़ाई-झगड़े के बाद राकेश बापट और शमिता शेट्टी एक-दूसरे के करीब आते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं अब शो के एक प्रोमो में राकेश शमिता शेट्टी से किस मांगते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन इसके बाद कुछ ऐसा होता है जिसे देखकर कोई भी इस शो का दीवाना अपनी हंसी नहीं रोक सकता.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

ये भी पढ़ें- करीना नहीं अब कंगना बनेंगी ‘सीता’, मेकर्स ने कहा- पौराणिक कथाओं को देखने का तरीका बदलेगी फिल्म

दरअसल, इस प्रोमो वीडियो में राकेश बापट सोफे पर लेटे हुए शमिता से कहते हैं कि शमिता मुझे किस करो. जिसके बाद किचन में जाते हुए शमिता हंसते हुए थैंक यू कहती है. राकेश और शमिता की इसी मस्ती के बीच में नेहा दोनों की टांग खींचते हुए कहती है, ‘इस लड़की के साथ कनेक्शन बनाना चाहते हो, जो इतना फूफू करती है सारा टाइम.’ नेहा की इस बात का जवाब देते हुए राकेश कहते हैं कि उन्हें ये काफी पसंद है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

ये भी पढ़ें- जब कुत्ते से पूछकर राजकुमार ने फिल्म को किया था मना, ऐसा जुदा था राजकुमार का अंदाज

राकेश और नेहा की बातों को सुनते हुए शमिता आती है और सोफे पर लेटे हुए राकेश के ऊपर नेहा को धक्का दे देती है. इसी दौरान सभी घरवालों को बिग बॉस फ्रीज होने को कह देते हैं. जिसके बाद राकेश और नेहा को इसी हालत में काफी देर तक रहना पड़ता है. वहीं इस सिचुएशन में फंसे राकेश कहते हैं कि वो अब और इस पोजीशन में नहीं रह सकते. दर्द में चिल्लाते हुए राकेश कहते हैं, ‘मेरे अब और बच्चे नहीं होंगे.’ जिसके बाद सभी हंसने लगते हैं.

You may also like...