BB OTT: ग्रैंड फिनाले में पहुंचे ये टॉप कंटेस्टेंट, जानें कब और कहां देख सकेंगे शो का अंतिम पड़ाव

बिग बॉस ओटीटी एक हिट शो साबित हुआ है. इसमें शुरू से ही ड्रामा और कंटेस्टेंट के कारनामे देखने को मिल रहे हैं. लेकिन अब जल्द ही शो का अंतिम पड़ाव भी आने वाला है. शो के ग्रैंड फिनाले के प्रसारण का ऐलान कर दिया गया है. शो का आखिरी एपिसोड 18 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. वूट ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें करण जौहर शो के ग्रैंड फिनाले को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

कब और कहां देखें

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में बताया गया है कि 18 सितंबर को शाम 7 बजे ग्रैंड फिनाले रिलीज किया जाएगा. जिसमें कंटेस्टेंट के यादगार पलों के साथ-साथ विनर के नाम की घोषणा भी की जाएगी. इस वीडियो के साथ ही कैप्शन में लिखा है, ‘सभी कंटेस्टेंट्स ने दिल जीत लिया, पर ट्रॉफी जीतेगा सिर्फ एक. 18 सितम्बर को शाम सात बजे बिग बॉस फिनाले आ रहा है.’ बताते चलें कि इस शो का 24 घंटे प्रसारण किया जा रहा है. जिसे दर्शक वूट सेलेक्ट पर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- BB OTT: प्रतीक संग रिश्ते को लेकर नेहा ने किया खुलासा, कहा- शादीशुदा होने के बावजूद करती हूं प्यार…

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

ये कंटेस्टेंट पहुंचे आखिरी पड़ाव में

बिग बॉस के कई सारे ‘विकेंड का वॉर’ से बचते हुए दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट शो के अंतिम पड़ाव तक पहुंच गए हैं. वहीं नेहा भसीन का मिड वीक एविक्शन हो चुका है. अब इस शो में बचने वाले 2 कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा. बता दें कि बिग बॉस के बाकी सीजन की तरह ही बिग बॉस 15 को भी बॉलीवुड के ‘दबंग’ उर्फ सलमान खान होस्ट करेंगे.

You may also like...