इस वजह से गई Kartik Aaryan की सेट पर आवाज! फिर डॉक्टर ने कही ये बात

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन(Kartik Aaryan) बीते कई दिनों से अपनी फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी हैं। फिलहाल उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनपर वो काम कर रहे हैं। लेकिन आज कुछ ऐसा हुआ जिससे सेट पर सबके होश उड़ गए। जी हां, कार्तिक की फिल्म की शूटिंग के दौरान आवाज़ चली गई।

कार्तिक आर्यन की गई आवाज़

Kartik Aaryan की गई आवाज

एक्टर कार्तिक आर्यन कई दिनों से अपनी आने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग में बिजी हैं, जिसके वजह से वे कई दिनों से दिखाई नहीं दिए। बता दें, इस फिल्म की 2019 में शूटिंग शुरू हुई थी। हालांकि, कोरोना वायरस के चलते काफी लंबे समय तक के लिए शूटिंग पर रोक लगा दिया गया था। अब फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, एक सीन में कार्तिक आर्यन और तब्बू (Tabbu) आमने-सामने नजर आने वाले हैं। और भूल भुलैया 2 के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग के दौरान ही कार्तिक आर्यन चली गई। बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन फुल ड्रामा और एक्शन से भरा हुआ होगा। वहीं इसी खास सीन में ही कार्तिक को काफी चीखना-चिल्लाना भी पड़ा। बताया जा रहा है कि कार्तिक को फिल्म का क्लाइमेक्स शूट करते हुए Laryngitis हुआ और उनकी आवाज चली गई।

ये भी पढ़ें- करने जा रहे हैं Arranged Marriage? रिश्ते को ‘हां’ करने से पहले इन बातों का रखें ख्याल

क्या है Laryngitis?

Laryngitis में इंसान का वॉइस बॉक्स या Larynx, ज्यादा बोलने/चिल्लाने या इन्फेक्शन से सूज जाता है. इसकी वजह से आवाज बैठ जाती है. ऐसा ही कुछ कार्तिक आर्यन के साथ भी हुआ है.

कार्तिक आर्यन की हालत नाज़ुक

आपको बता दें, फिल्म में कार्तिक एक तांत्रिक की भूमिका निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि जब कार्तिक को इस सीन में चीखना-चिल्लाना था तो उनकी आवाज अचानक से चली गई। जिसके बाद सेट पर मौजूद सभी घबरा गए। जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया। डॉक्टर ने बताया कि एक्टर को आराम की जरूरत है। लगातार चीखने के कारण उनकी वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंच सकता है।

कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan की फिल्में

बता दें कि भूल भुलैया 2′ (Bhool Bhulaiyaa 2) में कार्तिक आर्यन और तब्बू के अलावा ‘शेरशाह’ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और संजय मिश्रा लीड रोल में दिखाई देंगे। जैसा की आप सभी जानते है कि भूल भुलैया में अक्षय कुमार, विद्या बालन, साइनी आहूजा मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे। ऐसे में हर किसी को कार्तिक से काफी उम्मीदें हैं। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन एकता कपूर की फिल्म ‘फ्रेडी’ में अलाया फर्नीचरवाला के साथ दिखाई देंगे। कार्तिक की फिल्म ‘धमाका’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें- टीवी एक्टर शहीर शेख के घर आए नन्हें कदम, रुचिका कपूर ने बेटी को दिया जन्म

You may also like...