इन टीवी हसीनाओं ने रचाई शादी. दूसरी का पति इस देश से ताल्लुक रखता है

बॉलीवुड में भले ही शादी और सगाईयों का सीजन अपने चरम पर हो. मगर इसमें हमारी टेलीविज़न इंडस्ट्री कैसे पीछे हट सकती है? कपिल शर्मा और कई मशहूर टीवी कलाकारों की शादी के बाद, अब इन दो मशहूर टीवी अभिनेत्रियों ने शादी के बंधन में खुद को बाँध लिया है. ये हैं “बा, बहु और बेबी” से मशहूर हुई एक्ट्रेस बेनाफ दादाचंदजी और “लाडो” सीरियल से मशहूर हुई पालक जैन.

बेनाफ दादाचंदजी ने एक चीनी शेफ नार्मन हाउ से शादी रचाई थी. आपको बता दें, कि बेनाफ नार्मन के साथ 9 सालों से रिलेशनशिप में थीं. नार्मन एक मशहूर शेफ हैं, जिनके नाम का एक रेस्टोरेंट भी है. शादी का रिसेप्शन मुंबई में हुआ था, जिसमें शरद केलकर, रिद्धि डोगरा और राकेश बापट भी मौजूद थे. नॉर्मन चीन से ताल्लुक रखते हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में बेनाफ ने शादी की पुष्टि करते हुए कहा, ‘9 साल की कोर्टशिप के बाद आखिरकार हमने शादी कर ली और अब बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं। 9 साल कब बीत गए पता ही नहीं चला।’ शादी के बाद चीन शिफ्ट होने के सवाल पर बेनाफ ने कहा, ‘कभी नहीं, मैं यहीं रहूंगी और टीवी इंडस्ट्री से जुड़ी रहूंगी।’

वहीँ दूसरी ओर , पलक जैन ने अपने बॉयफ्रेंड तपस्वी मेहता से इंदौर में एक प्राइवेट फंक्शन में शादी की. शादी पिछले हफ्ते वीकेंड में अंत में ही हुई, जहां श्वेता क्वात्रा, मानव गोहिल और भारती जैसे कई मशहूर हस्तियां भी शामिल हुई. पलक ने बताया कि वो अब हनीमून के लिए न्यूज़ीलैंड के लिए रवांना होंगी.

बहुत-बहुत बधाई बेनाफ और पलक!

Loading...

You may also like...

shares