भोजपुरी मशहूर सिंगर प्रियंका काफी गाने गा चुकी है। आज कल तो वो अपने अतरंगी गानो के लिए काफी वायरल भी हो रही है। पिछले दिनों प्रियंका अपने गाने बुलाती है मगर जाने का नहीं के चलते काफी चर्चा में रही थीं। अब वह अपने गाने की वजह से विवादों में फंसती नजर आ रही है। ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ गाने को प्रियंका ने गाया था जो काफी फेमस हुआ। ‘टिक टोक’ पर इस गाने पर लोगो ने काफी वीडियो बनाये जिससे ये ट्रेंड हो गया।

 

भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने अपने गाने में महत्मा गाँधी जी का नाम लिया जो उनको महंगा पढ़

गया। झारखंड की राजधानी रांची में हो रहे एक कार्यक्रम के दौरान प्रियंका पर एक अश्लील गाने में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का नाम इस्तेमाल किए जाने का आरोप है। इसके बाद ये खबर चारो तरफ फ़ैल गयी और लोग काफी गुस्सा करने लगे। छोटानागपुर खादी ग्राम उद्योग ने इस मामले में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायत में गाने को न सिर्फ अश्लील बताया गया है बल्कि कहा गया है कि प्रियंका ने गाने के दौरान गांधीजी का नाम गलत ढंग से इस्तेमाल किया है।

शिकायतकर्ताओं ने कहा कि प्रियंका के इस गाने में देश के महापुरुषों का अपमान किया गया है। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि प्रियंका ने तमाम हिट भोजपुरी गाने गाए हैं और इस मामले में नाम आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। प्रियंका को इस FIR के बाद काफी नुकसान पहुंचा लोग उनसे काफी सवाल कर रहे है जिनका जवाब वो सिर्फ ये कहके दे रही है ‘ये सिर्फ एक गाना है इससे मैं किसी का भी अपमान नहीं कर रही हूँ’।

पिछले दिनों प्रियंका अपने गाने बुलाती है मगर जाने का नहीं के चलते काफी चर्चा में रही थीं। उर्दू के मशहूर शायर राहत इंदौरी के शेर ‘बुलाती है मगर जाने का नहीं’ का सॉन्ग वर्जन काफी वायरल हो रहा है। इस शायरी पर भोजपुरी इंडस्ट्री की दो मशहूर महिला सिंगर्स ने गाना गाया है और दोनों ही गानों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

ये ट्रेंड सबसे ज़्यादा ‘टिकटॉक’ में फेमस हुआ है। जिसके बाद सभी लोग इसी में वीडियो बना रहे है। यही वजह है जो भोजपूरी सिंगर को इतना पसंद किया जा रहा है देखना ये होगा महात्मा गाँधी जी के अपमान के बाद प्रियंका पर क्या करवाई होगी।

Loading...