Bhuj: “द प्राइड ऑफ इंडिया” का टीजर हुआ आउट, दमदार डायलॉग के साथ एक्शन की भरमार

बॉलीवुड के एक्शन हीरो से मशहूर अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड मूवी का टीजर आउट हो गया है। अजय की अपकमिंग मूवी भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया का धमाकेदार टीजर रविवार को रिलीज हुआ है। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का टीजर शेयर किया है। इसका ट्रेलर 12 जुलाई को रिलीज होगा। टीजर आउट होते ही इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। फैंस टीजर देखने के बाद अब इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार करने लगे है। अजय एक बार फिर से अपने पुराने दमदार अंदाज में दिख रहे है। फिल्म में एक्शन की भरमार भी होगी।

भुज मूवी

फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया डिज्नी प्लस होटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म के टीजर में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त,सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही दिखाई दे रहीं हैं। टीजर देख कर ऐसा लग रहा है जैसे चारों का कैरेक्टर काफी ही दमदार है। टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया अकाउंट पर धूम मचा दिया है। फिल्म में अजय देवगन की दमदार डायलॉग है। इस फिल्म में अजय का डायलॉग ” मेरे मरने का मातम मत करना मैंने खुद ये शहादत चुनी है,मैं जीता हुं मरने के लिए मेरा नाम है सिपाही” काफी पसंद किया जा रहा है।

इस फिल्म से पहले भी अजय ने काफी हिट और बेहतरीन फिल्में की है। इस टीजर को देखकर ऐसा लगता है कि अजय अपने पुराने दमदार और शानदार अंदाज में वापस आए है। उनकी डायलॉग डिलीवरी काफी अच्छी है।अजय देवगन की यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म की रिलीज डेट 13 अगस्त है।

बता दे ये फिल्म भारतीय एयरफोर्स के अधिकारी विजय कार्निक की वीरता पर फिल्माया गया है। जो उस वक्त भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे। अजय की इस फिल्म में संजय दत्त भी नजर आएंगे। हालांकि संजय और अजय ने इसके पहले ही कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। फैंस एक बार फिर दोनों को साथ देखना खूब पसंद करेंगे। फिल्म के टीजर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्शन सीन्स जबरदस्त होंगे। टीजर के बाद अब फैंस को फिल्म के ट्रेलर का 12 जुलाई को इंतजार रहेगा।

You may also like...