Big boss 14: अली गोनी की सपोर्टर बनकर घर में फिर एंट्री लेंगी जैस्मिन भसीन, करेगी कुछ स्पेशल?

वीकेंड के वॉर से पहले ही बिग बॉस के घर से जुड़ी धमाकेदार खबर सामने आई है. दो हफ्ते पहले घर से बाहर हुईं एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) घर में वापसी करने जा रही हैं. फैंस की भारी डिमांड पर जैस्मिन को शो में लाने का फैसला मेकर्स ने ले लिया है. अब जाहिर सी बात है कि जैस्मिन अपने दोस्त अली गोनी (Aly Goni) की सपोर्ट बनकर घर में रहेंगी. हर साल की तरह वाइल्ड कार्ड एंट्री में इस बार जैस्मिन भसीन को लाया जा रहा है. अब देखना यह है कि घर वालों के गेम में इसका क्या असर पड़ने वाला है.

जैस्मिन भसीन शो में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं और बाद में शो में उनके दोस्त अली गोनी की एंट्री उनके सपोर्टर के रूप में कराई गयी थी. अली ने अपना रोल काफी अच्छे से पूरा भी किया. जब एक टास्क में अली को खुद और जैस्मिन में से किसी एक को सेव करना था तो उन्होंने अपनी दोस्त का चुनाव करते हुए खुद घर से बाहर चले गए थे. बाद में अली की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें कंटेस्टेंट बनाकर लाया गया. कुछ ही दिनों में अली को इस सीजन का मास्टर माइंड कहा जाने लगा, लेकिन इसी बीच कम वोटों की वजह से जैस्मिन भसीन शो से बाहर हो गयी थीं.

बता दें कि जैस्मिन इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट और जीत के दावेदारों में से एक थीं. रुबीना दिलैक के साथ पहले दोस्ती और फिर उनके साथ हुए झगड़ों ने जैस्मिन को बिग बॉस हाउस में भी फेमस कर दिया था. अली गोली और जैस्मिन भसीन की दोस्ती भी घर के अंदर ही प्यार में बदल गयी. दोनों ने शो में अपने दिल की भावनाओं को एक-दूसरे से बयां कर दिया. आने वाला एपिसोड देखना दिलचस्प होगा जब जैस्मिन घर में फिर से एंट्री लेंगी.

You may also like...