Big Boss 15 में नजर आएंगी टीवी की ये खूबसूरत एक्ट्रेस,ब्रेकअप से आई थी सुर्खियों में

टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस जल्द ही अपने नए सीजन के साथ आ रहा है। इसके लिए कलर्स टीवी और मेकर्स ने तैयारियां भी शुरू कर दी है। आए दिन इस शो से कई सेलेब्स के जुड़ने की खबर सामने आ रही है। मेकर्स भी इस शो को लेकर कई सेलेब्स से मिल चुके है। यहां तक कि मेकर्स ने कुछ सेलेब्स को बड़ी रकम भी ऑफर की है। इस लिस्ट में एक और सेलेब्स की नाम जुड़ गई है। ये कोई और नहीं बल्कि कुछ सीजन पहले बिग बॉस के ही एक एपिसोड में नजर भी आ चुकी है। हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस,मॉडल, डांसर और रियलिटी स्टार दिव्या अग्रवाल की। दिव्या अग्रवाल जल्दी ही सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला कलर्स का पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ सकती है।

दिव्या अग्रवाल

दिव्या की सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। यही लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस रियलिटी शो के मेकर्स ने दिव्या से संपर्क किया है। दिव्या को इस शो के लिए फाइनल भी कर दिया गया है। दिव्या शो की शुरुआत में ही एंट्री लेंगी। दिव्या इसके पहले भी कई रियलिटी शो में भाग ले चुकी है। दिव्या “ऐस ऑफ स्पेस सीजन 1” का खिताब जीत चुकी है जहां उन्हें 18 प्रतियोगियों के साथ लॉक किया गया था।

दिव्या ने इस शो में रहते हुए कठिन से कठिन टास्क को बेहतर तरीके से किया था। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। ऐसे में दिव्या बिग बॉस 15 के लिए एकदम फिट और परफेक्ट साबित होती है।दिव्या अग्रवाल इसके पहले भी बिग बॉस में नजर आई है। दरअसल उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा भी बिग बॉस में नजर आ चुके है। उसी सीजन में दिव्या भी एक गेस्ट के तौर पर आई थी और उन्होंने ब्रेकअप करने की बात कही थी। दोनों का ब्रेकअप काफी सुर्खियां बटोरा था।

दिव्या अग्रवाल से पहले दिव्यांका त्रिपाठी,अर्जुन बिजलानी, रवि दुबे,अंकिता लोखंडे,रिया चक्रवर्ती,सना मकबूल जैसे कई सेलेब्स का नाम शो में हिस्सा लेने के लिए सामने आ चुका हैं। हालांकि कई स्टार ने कन्फर्म भी कर दिया है कि वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगे।

 

 

 

 

You may also like...