बिग बॉस के सीजन 15 की शुरुआत हो चुकी है और इसी के साथ ही शो में लड़ाई-झगड़ों का दौर भी शुरु हो गया है. शो के शुरुआत से ही प्रतीक सहजपाल का रवैया बाकी कंटेस्टेंट को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है. यही कारण रहा है कि प्रतीक का जय भानुशाली सहित कई अन्य कंटेस्टेंट के साथ झगड़ा हो चुका है.

 

बिग बॉस के घर में दूसरे ही दिन प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली के बीच एक बड़ा झगड़ा दर्शकों को देखने को मिला. इस झगड़े में जहां प्रतीक ने जय भानुशाली का कॉलर पकड़ा तो वहीं जय ने भी प्रतीक सहजपाल की मां को लेकर अपशब्द कह डाला. जिसके बाद दोनों का झगड़ा बढ़ गया और घर में तोड़-फोड़ शुरू हो गई.

 

बता दें कि इससे पहले भी प्रतीक और जय के बीच झगड़ा हो चुका है. बिग बॉस 15 में एंट्री के बाद पहले ही दिन प्रतीक और जय आपस में सफाई को लेकर उलझ पड़े थे. हालांकि, बाकी कंटेस्टेंट ने बीच में आकर दोनों के बीच के इस झगड़े को शांत कराया था. लेकिन इसके बाद प्रतीक को लेकर जय भानुशाली ये कहते हुए दिखे थे कि ‘इसे पता है कि इसके पास बिग बॉस में सिर्फ जुबान है, बाकी कुछ नहीं.’

ये भी पढ़ें- आर्यन खान का खुलासा, पिता शाहरुख खान से मिलने के लिए लेना पड़ता है अप्वाइंटमेंट

सिर्फ जय भानुशाली से ही नहीं, बल्कि प्रतीक उमर रियाज से भी शो में उलझते हुए नजर आए हैं. शो के पहले दिन जब प्रतीक सहजपाल घर में आए तो उनका बर्ताव उमर रियाज को काफी नागवार गुजरा था. जिसके बाद दोनों के बीच पहले ही दिन काफी बहस हो गई थी. हालांकि, शो में अब देखना ये है कि प्रतीक की इस गलती के बाद बाकी कंटेस्टेंट का उनके साथ कैसा रवैया रहता है.