Bigg Boss के सीजन 15 में ये स्टार्स लेंगे एंट्री, कंफर्म हुए 7 सेलेब्स के नाम

एक बार फिर जल्द ही बिग बॉस फिर से टीवी पर आने वाला है. इसके सीजन 15 को लेकर कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आने लगी है. इसी के साथ ही कुछ ऐसे लोगों के नाम भी सामने आ चुके हैं जो इस सीजन में बिग बॉस के घर का हिस्सा होंगे.

अर्जुन बिजलानी

 

View this post on Instagram

A post shared by Arjun Bijlani (@arjunbijlani)

टीवी के सबसे चहेते अभिनेताओं में से एक अर्जुन बिजलानी इस बार बिग बॉस का हिस्सा हो सकते हैं. हाल ही में उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में देखा गया था. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि उन्होंने बिग बॉस के इस सीजन के लिए हामी भर दी है.

दिव्या अग्रवाल

 

रागिनी एमएमएस 2 में दिखी एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल भी बिग बॉस 15 का हिस्सा होने वाली हैं. हालांकि, उन्हें पीछले सालों से इसके लिए अप्रोच किया जा रहा था, जिसके बाद अब जाकर दिव्या इस सीजन के लिए तैयार हुई हैं.

ये भी पढ़ें- Amy Jackson और उनके मंगेतर के बीच पड़ी दरार? प्रेग्नेंसी के दौरान मंगेतर को लेकर कही थी ये बात

नेहा मारदा

 

View this post on Instagram

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

नेहा मारदा को भी काफी सालों से बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा था. आखिरकार अब जाकर नेहा ने भी इस सीजन के लिए हां कर दी है. मेकर्स ने भी नेहा का नाम शो के लिए कंफर्म कर लिया है.

रिद्धिमा पंडित

 

एकता कपूर के सीरियल हैवान से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित का नाम भी इस साल के बिग बॉस में शुमार है. उनके फैंस उन्हें बिग बॉस के इस सीजन में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

सना मकबूल

 

View this post on Instagram

A post shared by Sana Makbul (@divasana)

खतरों के खिलाड़ी 11 में अपना नाम शुमार कराने के बाद सना अब बिग बॉस में अपने जलवे दिखाने को तैयार हैं. वहीं उनके फैंस भी उन्हें इस सीजन में देखने के लिए बेचैन हुए जा रहे हैं.

करण नाथ

 

ये दिल आशिकाना फिल्म में काम कर चुके करण नाथ भी बिग बॉस के इस सीजन के प्रतिभागी बनने वाले हैं. इसके लिए उन्होंने अपनी मंजूरी भी दे दी है.

अमित टंडन

 

साल 2004 में सिंगिंग रिएलिटी शो का हिस्सा रह चुके सिंगर और एक्टर अमित टंडन भी सलमान खान के बिग बॉस का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

You may also like...