बिग बॉस 13 अपने फिनाले से महज कुछ ही दिन की दूरी पर है. यही वजह है, कि शो के मेकर्स बिग बॉस के हर एपिसोड को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. इस बात का अंदाजा तो बीते कुछ एपिसोड से ही लगा सकते हैं. फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में कब कौन सा नया ट्विस्ट आ जाए इसका अंदाजा लगाना थोड़ा मुश्किल है. अभी हाल ही में एक टास्क हुआ जिसके बाद घर में कई नए कनेक्शन बने तो कुछ पुराने टूट भी गए.

इतना हिंट ही काफी होगा आपके लिए कि यहां हम किस टास्क और कौन से कनेक्शन की बात कर रहे हैं. शहनाज कौर गिल और आरती सिंह दोनों से ही सिद्धार्थ शुक्ला का काफी अच्छा बॉन्ड है. शो के शुरूआत में ही सिद्धार्थ का शहनाज और आरती से रिश्ता बेहद शानदार रहा.

लेकिन इम्यूनिटी टास्क के दौरान जो हुआ उसने इन तीनों की बॉन्डिंग पर सवाल खड़ा कर दिया. दरअसल, इम्यूनिटी टास्क में किसी भी नॉमिनेटिड कंटेस्टंट को पॉवर देकर सेव करना था. इस स्टाक में रश्मि, सिद्धार्थ और आसिम थे. टास्क में सिद्धार्थ ने चाबी उठाइ जिसका मतलब इस टास्क के विनर सिद्धार्थ हुए. शहनाज और आरती के अनसेव कंटेस्टंट में होने के बावजूद भी सिद्धार्थ शुक्ला ने पारस छाबड़ा को इम्यूनिटी दी. जिसके बाद क्या था शहनाज गिल और आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काफी लड़ाई की.

https://www.instagram.com/tv/B8TGZb8DzZV/?utm_source=ig_web_copy_link

आरती सिंह को सिद्धार्थ शुक्ला शो में शुरूआत से ही सपोर्ट करते आ रहे हैं और ये बात आरती की भाभी कश्मीरा शाह ने भी बोली थी. इसके बावजूद भी इस टास्क को लेकर आरती सिद्धार्थ से जमकर लड़ी.

आरती सिंह को इस तरह से अपने ऊपर गुस्सा करते हुए देख सिद्धार्थ शुक्ला भी भड़क गए और उन्होंने बेहद हैरान करने वाला बयान दे दिया. सिद्धार्थ ने आरती से कहा, कि वो हर मोड़ पर उनके साथ खड़े रहे हैं उसके बावजूद भी वो उनसे इतना नराज कैसे हो सकती हैं.

http://www.jantakareporter.com/wp-content/uploads/2020/02/WhatsApp-Video-2020-02-10-at-12.44.43-AM.mp4?_=1

इसके साथ ही सिद्धार्थ ने आरती को ये भी याद दिलाया की शो में आने से पहले दोनों के रिश्ते सामान्य नहीं थे लेकिन उसके बाद भी उन्होंने आरती को सपोर्ट किया. सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह की फाइट इस हद तक पहुंच गई कि सिद्धार्थ ने आरती को “F**K OFF” तक कह डाला.

हालांकि, आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को जवाब उन्ही के अंदाज में दिया जिसको सुनकर फैंस बेहद खुश हो गए. आपको बता दें, कि ये पहली बार नहीं हैं कि आरती सिंह ने सिद्धार्थ शुक्ला को ऐसे जवाब दिया हो. पहले भी कई बार आरती ने सिद्धार्थ की क्लास लगाई है.

Loading...