बिग बॉस सीजन 13 की शुरूआत ही काफी धमाकेदार हुई, सीजन के आगे बढ़ते-बढ़ते शो और दिलचस्प होता गया. नए ट्विस्ट और ड्रामों ने शो की पॉपुलैरिटी को काफी बढ़ा दिया. इस बार के सीजन में रिलेशनशिपस को लेकर बहुत ड्रामे देखने को मिले. कई रिश्ते टूटे तो कई बने भी और कई बदले. बिग बॉस 13 में इस दौरान रश्मि और अरहान का रिलेशनशिप इतना स्ट्रांग हो गया कि दोनों ने शादी करने तक का फैसला कर लिया. लेकिन दोनों के बीच पैदा हुई मिसअंडरस्टैंडिंग ने इस रिश्ते को एक नए मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया.

अब अरहान बिग बॉस के घर का हिस्सा नहीं है बावजूद उसके अरहान काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. अभी हाल ही में रश्मि देसाई ने बातों ही बातों में इस बात का खुलासा कर दिया, कि अब वो अरहान खान से कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं. रश्मि की ये बात सुनकर उनकी दोस्त देबोलीना भट्टाचार्जी बहुत खुश हुई थी.

लेकिन एक बार फिर रश्मि देसाई ने अरहान खान की पोलपट्टी खोलनी शुरू कर दी है. ये नजारा बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में देखने को मिला जब मीडिया इंडस्ट्री के नामी एंकर रजत शर्मा घर के अंदर कंटेस्टंटस की कलास लगाने पहुंचे. जब रजत शर्मा ने घर में एंट्री ली तो उन्होंने सबसे पहले ही रश्मि देसाई को अपने सवालों का शिकार बनाया.

रजत शर्मा ने आरोप लगाया कि, शो में रश्मि देसाई ने अरहान खान की शादी को लेकर झूठ बोला है. तभी तो सच सामने आने के 48 घंटों में ही वह अरहान से अपने प्यार का इजहार करती नजर आई थीं. इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मि देसाई ने कहा, कि अरहान ने रिलेशनशिप के दौरान उन्हें कभी अपनी शादी और बच्चों के बारे में कुछ नहीं बताया था.

रश्मि ने कहा कि अब मुझे ऐसा लगता है, कि जैसे उसने मेरा इस्तेमाल किया. इतना ही नहीं इस दौरान रश्मि ने अपनी शादी के बारे में भी खुलासा किया, उन्होंने बताया कि मुझे यह नहीं पता था कि अरहान खान ने मेकर्स से बिग बॉस के घर में ही शादी करने का वादा भी किया है. जब ये बात मुझको सलमान खान ने बताई तो मुझे काफी दुख हुआ.

उन्होंने आगे कहा, कि अरहान ने मुझसे काफी सारी बातें छुपाई हैं. तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने उन्हे छोटा बच्चा बता दिया जो बात-बात पर मुंह फुला कर बैठ जाता है.

Loading...