बिग-बॉस 13 के खत्म होने में कुछ ही समय बाकि रह गया है । इस दौरान रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते में कई बड़े बदलाव देखने को मिले । अब इस शो के सफर में दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलती हुई नज़र आ रही है । वहीं इस शो में पहुंची रश्मि देसाई की मां रसीला देसाई से जब कुछ सिद्धार्थ और रश्मि के बीच हुए पुराने विवादों को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जानकारी देने से साफ इंकार कर दिया ।

आपको बता दें कि, जब रसीला देसाई से पूछा गया कि, शो दिल से दिल तक के सेट पर क्या हुआ था? क्यों दोनों के बीच लड़ाई हुई थी? इस सवाल के जवाब में एक्ट्रेस की मां ने कहा- मुझे सच में नहीं पता कि दोनों के बीच सेट पर क्या हुआ था । रश्मि ने मुझे कभी ये सब नहीं बताया ।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, ”तब मैं स्कूल में काम करती थी जो कि काफी दूर था। रश्मि ज्यादातर सेट पर ही रहती थी। हमें बात करने के कम मौके मिलते थे। लेकिन कम आइडिया था कि दोनों की सेट पर लड़ाईयां होती थीं”। बता दें, सेट पर दोनों का काफी विवाद हुआ। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस में एंट्री की। यहां भी वे लड़ ही रहे हैं। रसीला देसाई से पूछा गया कि क्या वे सिद्धार्थ-रश्मि को एक ही घर में देखकर असहज हैं?

इस सवाल का जवाब देते हुए रश्मि की मां ने कहा कि, शुरुआत में मुझे हिचक थी. लेकिन जब मैंने देखा कि रश्मि ने कहा वो सिद्धार्थ को जानती हैं और उनसे बॉन्ड कर सकती है, फिर मैं रिलैक्स हुई। मुझे लगा दोनों ने अपने अतीत को पीछे रखकर शो में एंट्री की है। इसलिए मुझे चिंता नहीं करनी चाहिए ।  लेकिन कुछ ही समय में मैंने देखा कि उन्होंने दोबारा से लड़ना शुरू कर दिया है”।

आपको बता दें कि, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला बिग-बॉस 13 से पहले एक सीरीयल ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम कर चुके हैं । दोनों की कैमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद भी किया । वहीं दूसरी तरफ दोनों के रिश्ते को लेकर भी दोनों हमेशा सुर्खियों में बने रहे लेकिन यह बात आजतक नहीं सामने आई कि, आखिर किन वजहों से दोनों अलग हुए । हालाकि, इन दोनों बिग-बॉस के घर में इतने झगड़े होने के बाद इन दिनों दोनों का प्यार आसमान पर है । अब शो का आखिरी हफ्ता रह गया है । सभी फैंस को इंतजार है कि, इस बार कौन बाजी मार जाता है।

Loading...