बिग-बॉस 13 फिनाले कौन जीतेगा इसका फैसला होने में कुछ ही दिन रह गए हैं। लेकिन इस फैसले के आने से पहले अभी घर के कुछ कंटेस्टेंट ऐसे भी हैं जिन पर खतरे की घंटी मंडरा रही है ।  आपको बता दें कि, शो में अब सिर्फ 7 कंटेस्टेंट ही बचें हैं । जहां सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आसिम रियाज़ फिनाले में पहुंच गए हैं । इस दौरान बिग-बॉस के घर में उनसे बातचीत करने मशहूर एंकर रजत शर्मा पहुंचे ।

इस दौरान उन्होंने रश्मि देसाई को कठघरे में खड़ा कर रजत शर्मा ने सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के रिश्ते को लेकर कई सवाल पूछे । उन्होंने रश्मि देसाई से पूछा कि, सिद्धार्थ से आपका बहुत पुराना रिश्ता है ? जिसका जवाब देते हुए रश्मि ने कहा कि, बहुत पुराना दिल से दिल तक का । इसके बाद एंकर ने कहा कि, ऐसी कौन सी बात है जो कि घर आने से पहले आप क्लेरिफाई करना चाहते थे ? जिसका जवाब देते हुए रश्मि ने कहा कि- यह बहुत निजी सवाल है सर । जिस पर एंकर रजत शर्मा ने कहा कि, यही तो सही समय है सबके सामने बताने का ।

वहीं रश्मि के बाद एंकर सिद्धार्थ शुक्ला को कठघरे में खड़ा कर उनसे सवाल करते हैं । जब सिद्धार्थ से रश्मि से जुड़ा सवाल एंकर पूछते हैं तो उनके जवाब ने सभी घरवालों को हैरान कर दिया । दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा कि, रश्मि देसाई का झूठ हद से ज्यादा है । इसे सुनकर रश्मि भी हैरान हो गई थी ।

आपको बता दें कि, घरवालों से पहले एंकर रजत शर्मा ने दबंग सलमान खान से भी कई सवाल पूछे थे । उन्होंने सलमान खान से मजाक मजाक में कह दिया था कि, ना वह शादी करेंगे ना किसी की होने देंगे । बता दें कि, 15 फरवरी को बिग-बॉस 13 का खिलाब कौन जीतेगा इसका फैसला हो जाएगा । फिलहाल सभी कंटेस्टेंट के सर पर खतरे की घंटी मंडरा रही है ।

Loading...