बिग-बॉस 13 का फिनाले वीक चल रहा है । एक तरफ फिनाले को लेकर फैंस के मन में हलचल मची हुई है तो वहीं, दूसरी तरफ घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट के बीच जीत की जंग लगातार जारी है । ऐसे में यह वीकेंड काफी धमाकेदार होने वाला है । इस वीकेंड सलमान खान फैंस के सामने कुछ अलग अंदाज में नज़र आएंगे ।

बताया जा रहा है कि, सलमान खान इस वीकेंड घरवालों के साथ मस्ती और धमाल करते हुए नज़र आएंगे । इसके साथ ही इस वीकेंड में मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी नज़र आएंगी । वहीं बात अगर आज के एपिसोड की करें तो कंटेस्टेंट की बजाय इस बार सलमान खान को कठघरे में खड़ा किया जाएगा । सलमान खान से सवाल पूछने के लिए उनके वकील मशहूर टीवी शो आपकी अदालत के एंकर रजत शर्मा सवाल पूछते हैं ।

रजत सलमान खान पर इस दौरान कई इलज़ाम लगाएंगे और एसे सवाल पूछेंगे जिससे सलमान खान के पसीने छूट जाते हैं । आपको बता दें कि, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है । जिसमें सलमान खान से रजत शर्मा पूछते हैं कि, आपने आसिम से कहा है कि उनकी वजह से हिमांशी की सगाई टूट गई है, और आपने सिद्धार्थ को वार्निंग दी है कि वह शहनाज से दूर रहें । तो क्या  आप नहीं चाहते यहां किसी का भी रिश्ता बनें?

इस पर सलमान खान ने जवाब देते हुए कहा कि, मेरा कनेक्शन नहीं बन रहा है तो मैं किसी और का क्यों बनने दूँ । वहीं सलमान खान के इस जवाब पर रजत शर्मा पलटवार करते हुए कहते हैं कि, आपका कहने का मतलब है कि, ना मैं खूद शादी करूंगा ना मैं किसी की होने दूंगा ।

आपको बता दें कि, शो के दौरान रजत शर्मा घर के अंदर जा कर अपने ऐसे ही सवालों से कंटेस्टेंट की भी क्लास लगाने वाले हैं। जिसमें कंटेस्टेंटस के कई राज़ खुलकर सामने आएंगे । वहीं बात अगर फिनाले की करें तो 15 फरवरी को बिग-बॉस की ट्राफी कौन ले जाएगा यह साफ हो जाएगा ।