नहीं रहे बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला, हार्ट अटैक से हुई मौत

बिग बॉस 13 के रह चुके विजेता और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई. सिद्धार्थ के मौत की पुष्टि मुंबई के कूपर अस्पताल ने की है. 40 वर्षीय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर मिलने के बाद से ही हिंदी टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल फैल गया. कूपर अस्पताल के साथ ही मुंबई पुलिस अधिकारी ने भी उनकी मौत की जानकारी दी है. फिलहाल उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.

 

मिल रही खबरों के अनुसार, बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने बीती रात सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थी. जिसके बाद सिद्धार्थ उठ नहीं सकें. वहीं कूपर अस्पताल के अनुसार जब सिद्धार्थ को गुरुवार को घर से अस्पताल लाया गया था तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. बता दें कि अपने पीछे सिद्धार्थ दो बहनों और मां को छोड़कर गए हैं. वहीं तमाम टीवी और सिनेमा जगत से जुड़े लोग और सिद्धार्थ के फैन लगातार उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत का यूट्यूब चैनल हुआ हैक, अभिनेत्री ने कहा- इसके लिए पछताओगे

सिद्धार्थ के बारे में बताते चलें उन्हें अपनी पहचान टीवी सीरियल बालिका वधू से मिली थी. लेकिन दुख की बात ये रही की इस सीरियल में सिद्धार्थ के साथ लीड रोल निभाने वाली अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की भी मौत कुछ साल पहले हो गई थी. सीरियल के साथ ही बिग बॉस के सीजन 13 ने भी सिद्धार्थ को एक अलग ही पहचान दिलाई थी. इस शो में सिद्धार्थ और शहनाज गिल की जोड़ी को लोगों ने खूब सराहा था. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अपने कदम हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां से रखा था. वहीं अब उनकी मौत ने उनके फैंस और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर फैला दी है.

You may also like...