Bigg Boss 15: शो का हिस्सा बनने को लेकर सुरभि चंदना ने तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर बताई ये बात

बिग बॉस के सीजन 14 के खत्म होने के बाद से ही इसके 15वे सीजन की चर्चा शुरु हो गई थी. सीजन 14 में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की थी. वहीं सीजन के खत्म होने के बाद अब आने वाले सीजन 15 को लेकर बिग बॉस निर्माताओं ने ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरु करने का ऐलान कर दिया है. बिग बॉस के सीजन 15 में हिस्सा लेने को लेकर कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के नाम भी सामने आए हैं. वहीं इन नामों में से एक नाम टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री सुरभि चंदना का भी है.

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली सुरभि चंदना की एक अच्छी खासी फैंन फॉलोइंग है. वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन के दौरान अपने बिग बॉस में हिस्सा लेने को लेकर उड़ रही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी. जब किसी ने उनसे पूछा की क्या वो बिग बॉस में हिस्सा लेंगी तो सुरभि ने जवाब में कहा कि उन्हें अब तक किसी ने इस बारे में संपर्क नहीं किया है. साथ ही उन्होंने कहा “अफवाहों को खारिज करते हुए मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि मुझसे संपर्क नहीं किया गया है और ना ही मैं बिग बॉस 15 कर रही हूं”.

खुद को लेकर उड़ रही अफवाह पर अभिनेत्री ने साफ कर दिया है कि वो सलमान खान के शो में हिस्सा नहीं लेने वाली हैं. हालांकि, सुरभि के कई फैंस ऐसे थे जो उन्हें शो में देखने के इच्छुक थे. सुरभि चंदना के अलावा भी बिग बॉस 15 को लेकर रिया चक्रवर्ती, दिशा वखानी, दिशा परमार, पार्थ समथान, दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दहिया, अंकिता लोखंडे और कई अन्य लोगों के नाम सामने आ चुके हैं. बता दें कि इन लोगों के अलावा भी ‘बालिका वधू’ से फेम पाने वाली अभिनेत्री नेहा मर्दा को भी शो ऑफर किया गया है.

You may also like...