बिग बॉस फेम Arshi Khan रचाएंगी स्वयंवर, यहां जानें शो की पूरी डिटेल

बिग बॉस 14 के बाद एक्ट्रेस अर्शी खान एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. बिग बॉस सीजन 14 में आने के बाद उन्हें एक ही पहचान मिली है. इसी बीच अर्शी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि वो एक बार फिर जल्द ही एक रियलिटी शो में नजर आएंगी. जी हां, अर्शी खान जल्द ही नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर रचाते हुए नजर आएंगी.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्शी खान का टीवी पर स्वयंवर होने जा रहा है. एक रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि अर्शी खान को शो के मेकर्स ने स्वयंवर के लिए अप्रोच किया है. इतना ही नहीं मेकर्स ने शो की तैयारी शुरू कर दी है. ऐसे में अब उम्मीद लगाई जा रही है कि अर्शी का स्वयंवर हिट साबित होगा.

अर्शी खान स्वयंवर के लिए तैयार हैं और इसे राहुल महाजन होस्ट करते नजर आएंगे. शो का अस्थायी नाम फिल्हाल ‘आएंगे तेरे सजना’ सीजन 1 विद अर्शी खान रखा गया है. बता दें कि इससे पहले भी टेलीविजन पर कई स्वयंवर हो चुके हैं. अभी तक राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत और शहनाज गिल का स्वयंवर हो चुका है जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

कुछ वक्त पहले ही अर्शी खान ने मुंबई में अपना घर खरीदा था जिसके चलते वो लाइमलाइट का हिस्सा बने हुईं थीं. हालांकि इस घर को खरीदने के लिए अर्शी को काफी कुछ दांव पर लगाना पड़ा था. घर खरीदने के बाद उन्होंने सलमान खान और ‘बिग बॉस’ का शुक्रिया अदा किया था.

अर्शी खान ने बताया कि उनके होमटाउन में उनका खुद का अपार्टमेंट और फार्महाउस है. लेकिन मुंबई में यह उनकी पहली प्रॉपर्टी है. वह कहती हैं कि ‘घर बदलना बहुत बड़ा सिरदर्द है लेकिन खुद के घर में शिफ्ट होना बहुत मजेदार है.’ एक इंटरव्यू में अर्शी ने बताया कि ‘मेरा हमेशा से सपना था कि सपनों के शहर में मेरा अपना घर हो और मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि यह सच में तब्दील हो गया है.

You may also like...