Bigg Boss OTT: अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी की लगाई झाड़, कहा- चार लाइने अंग्रेजी का बोल लिया तो…

बिग बॉस का घर हो और उसमें बहसबाजी या झगड़ा ना हो ऐसा भला कैसे हो सकता है. एक तरफ जहां शो में प्रतीक हर किसी से पंगे लेते दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर शमिता शेट्टी अक्षरा सिंह से उलझती नजर आई हैं. शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कैसे अक्षरा ने शमिता का मजाक उड़ाया और कैसे दोनों के बीच बहसबाजी शुरु हो गई.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

दरअसल, बिग बॉस के घर में दिव्या अग्रवाल और शमिता शेट्टी को किचन का भार दिया गया है. इसी बीच शमिता के डायट को लेकर एक छोटी सी बात क्या हुई उनमें और अक्षरा में बहसबाजी शुरु हो गई. बता दें कि शमिता ने ग्लूटन-फ्री प्रोडक्ट्स से सभी को दूरी बना कर रखने को कहा है. उनका कहना है कि ये प्रोडक्ट्स खास तौर पर उनके और नेहा भसीन के लिए भेजे गए हैं. लेकिन ये बात अक्षरा सिंह को कुछ हजम नहीं हुई. हालांकि, शमिता ने उन्हें अपनी सेहत का हवाला देते हुए अपनी बात समझाने की कोशिश की, लेकिन उनकी बात का अक्षरा ने मजाक बना दिया. जिसके बाद दोनों में कौन ही रुकने वाला था.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

खबरों के अनुसार अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी को ये तक कह दिया कि ‘चार लाइन इंग्लिश का बोल लिया तो अपने आपको हाई-फाई समझने लगे… यहां पर हिंदी बोलना चाहिए इंग्लिश बोलने का कोई काम नहीं है’. बताते चलें ये पहली बार नहीं है जब शमिता खाने को लेकर किसी से उलझी हैं. इससे पहले शमिता और प्रतीक के बीच भी खाने को लेकर तकरार हो चुकी है.

You may also like...