Bigg Boss OTT: आपस में उलझे दो कंटेस्टेंट, मारपीट होने से बाकी कंटेस्टेंट ने बचाया

बिग बॉस ओटीटी के शुरु होते ही कंटेस्टेंट के बीच का महाभारत भी शुरु हो चुका है. हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के सेट पर दो कंटेस्टेंट के बीच तीखी नोंकझोंक हुई हो या फिर मामला मारपीट की कगार तक पहुंच गया हो. इस शो में कई कंटेस्टेंट मारपीट का सहारा लेकर शो के टीआरपी को बढ़ाने का काम करते आए हैं. वहीं बात इस बार के बिग बॉस ओटीटी की हो तो एक बार फिर बिग बॉस के सेट पर तीखी नोंकझोंक और मारपीट की नौबत देखने को मिला है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

दरअसल, बिग बॉस के प्रतिभागी प्रतीक सहजपाल ने बिग बॉस के सेट पर आते ही महाभारत शुरु कर दी है. आए दिन प्रतीक किसी न किसी कंटेस्टेंट से भिड़ते नजर आ ही जाते हैं. बता दें कि हाल ही में खाने को लेकर प्रतीक का शमिता शेट्टी के साथ काफी झगड़ा हुआ था. जिस दौरान शमिता ने भी प्रतीक को फटकार लगाने का एक मौका भी हाथ से जाने नहीं दिया. वहीं शमिता के सपोर्ट में करण नाथ भी आ गए थे. हालांकि, इसके बाद एक टास्क को पूरा करते हुए प्रतीक ने भी करण पर भड़ास निकालने का कोई मौका नहीं छोड़ा.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बताते चलें कि बिग बॉस के इस सीजन में प्रतीक सहजपाल कंटेस्टेंट दिव्या अग्रवाल से भी उलझते दिखे. शो में हदें तो तब पार हो गई जब प्रतीक और जीशान के बीच की बहस मारपीट के कदर तक बढ़ गई. हालांकि, बिग बॉस के बाकी कंटेस्टेंट ने उन्हें अलग किया. जिसकी वजह से मामला शांत हुआ.

You may also like...