Bigg Boss OTT: कश्मीरा शाह ने राकेश बापट को कहा ‘जोरू का गुलाम’ तो भड़कीं Ex वाइफ रिद्धि डोगरा…

‘बिग बॉस ओटीटी अब अपने अंतिम दौर में पहुंच चुका है. शो में अब सिर्फ 6 खिलाड़ी रह गए हैं. वहीं, शो अब काफी दिलचस्प हो गया है, लेकिन गेम की बात करें तो फिलहाल ‘बिग बॉस ओटीटी’ के घर में फिलहाल जंग छिड़ी हुई है. तो वहीं, बाहर सोशल मीडिया पर भी लगातार फैन्स के बीच अपने-अपने चहेते कंटेस्टेंट को लेकर लगातार बातें हो रही हैं. सिर्फ फैन्स ही नहीं, बल्कि अब स्टार्स भी एक दूसरे को बोलने में परहेज नहीं कर रहे हैं.

हाल ही हुए टास्क के दौरान जब राकेश बापट, शमिता और दिव्या अग्रवाल के साथ एक टास्क कर रहे थे, तो उस दौरान उन्होंने कुछ सवालों के जवाब में बार-बार दिव्या का नाम लिया। शमिता से झगड़ा न हो इसलिए हर सवाल के जवाब में उन्होंने दिव्या का मुंह बार-बार पानी में डुबोया। यह देख सभी कहने लगे कि राकेश, शमिता से डरकर ऐसा कर रहे हैं। इसी एपिसोड से कश्मीरा शाह ने शमिता, राकेश और दिव्या की एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की और राकेश को ‘जोरू का गुलाम’ बता दिया। कश्मीरा ने लिखा था, ‘मुबारक हो राकेश, अब तुम दोबारा ‘जोरू का गुलाम’ बनने की राह पर हो।’

ये भी पढ़ें- BB OTT: शो में नेहा, शमिता और राकेश की दिखी मस्ती, दर्द में राकेश ने कहा- अब नहीं होंगे मेरे बच्चे

कश्मीरा के इस कमेंट पर अब राकेश बापट की एक्स वाइफ रिद्धि डोगरा का रिएक्शन सामने आया है. रिद्धि ने कश्मीरा के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्हें लताड़ा और लिखा, “फिर से? एक्सक्यूज मी. कृप्या लूज कमेंट ना करें, शांति से रहें.”

You may also like...