Bigg Boss OTT: मां की याद में फूटकर रोई रिद्धिमा पंडित, अप्रैल में हुआ था मां का निधन

अब तक जहां बिग बॉस ओटीटी में एक-दूसरे की खींचातानी और झड़प देखने को मिल रहा थ. वहीं अब बिग बॉस के सेट पर एख बेहद ही भावुक मोमेंट भी देखने को मिला है. दरअसल, इस शो की कंटेस्टेंट रिद्धिमा पंडित को ऑनलाइन स्ट्रीम पर रोते हुए देखा गया है. बता दें कि रिद्धिमा के रोने की वजह उनकी मां की याद रही. अपनी मां को याद करते हुए रिद्धिमा रोती हुई नजर आई, जिसके बाद उन्हें नेहा भसीन ने संभाला.

बताते चलें कि रिद्धिमा की मां का देहांत इसी साल के अप्रैल में हुआ था. जिसके बाद से ही परिवार वालों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. इन्हीं सब बातों को याद करते हुए रिद्धिमा को सेट पर रोते हुए देखा गया. जिसके बाद कंटेस्टेंट और सिंगर नेहा भसीन ने उन्हें शांत कराया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

बता दें कि इससे पहले भी रिद्धिमा ने अपनी मां की सेहत को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी. जिस दौरान उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी मां को सोने में परेशानी होती है. उनका कहना था कि वो अपनी मां की परेशानी को देखते हुए ठीक से सो भी नहीं पाती. रिद्धिमा के बताए अनुसार वो या तो शूटिंग सेट पर चैन से सोती थी या फिर अपने किसी दोस्त के घर पर सोती थी. रिद्धिमा के इसी बात पर नेहा भसीन ने भी अपना दुख उनसे बांटा. उन्होंने बताया कैसे उनके पिता को कैंसर था और कैसे उन्होंने 40 दिनों तक उनकी देखभाल की. लेकिन आखिरकार उन्हें बचाया नहीं जा सका.

You may also like...