Birthday Special: बॉलीवुड में एंट्री से पहले सारा ने 4 महीने में घटाया था 30 किलो वजन

बॉलीवुड में आते ही किस्मत चमक जाना सबके नसीब में नहीं होता. वहीं अगर बात करें बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान की तो उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखते ही अपना सिक्का चलाना शुरु कर दिया. उनकी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ एक अच्छी हिट रही थी. जिसके बाद उन्होंने कई अन्य फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा कर लोगों का दिल जीत लिया. बता दें कि आज सारा अली खान का जन्मदिन है. उनके जन्मदिन पर ही हम बात करेंगे सारा के बॉलीवुड एंट्री से जुड़ी कुछ बातों के बारे में.

 

एक इंटरव्यू में सारा के बताए अनुसार उन्होंने फिल्म में आने का मन ‘कभी खुशी कभी गम’ के ‘पू’ को देखकर बनाया था. करीना का ये किरदार सारा को इतना पसंद आया की उन्होंने सोच लिया की वो फिल्मों में ही काम करेंगी. उन्हें शायद उस वक्त इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि करीना उनकी जिंदगी से इस कदर जुड़ जाएगी.

 

बता दें कि एक दौर था जब आज की हॉट और स्लिम बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान अपने मोटापे की वजह से काफी परेशान थी. एक वक्त में सारा का वजन 96 किलो के करीब हुआ करता था. उनका मोटापा उनके सपनों के बीच बाधा बनता जा रहा था. जिसके बाद उन्होंने अपने कॉलेज के सेकेंड ईयर में बॉलीवुड में एंट्री के लिए वजन कम करने का फैसला कर लिया. हालांकि, सारा के लिए ये लोहे के चने चबाने जैसा कठिन था. अभिनेत्री PCOD यानी पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम से पीड़ित थी. ये ऐसी बीमारी है जिसमें महिलाओं का मेंस्टुअल साइकल बिगड़ने के कारण ओवरी में एक्स्ट्रा एग्स इकट्ठा हो जाते हैं, जो सिस्ट में बदल जाते हैं. अगर ऑपरेशन से इन्हें हटाया भी जाए तो ये फिर से आ जाते हैं.

 

हालांकि, सारा ने अपने डाइट कंट्रोल के साथ वर्कआउट भी शुरू कर दिया. जिसके लिए उन्होंने घंटो जिम में पसीना बहाया और 4 महीनों में 30 किलो वजन कम किया. फिलहाल वर्कआउट और कंट्रोल डाइट के सहारे सारा इस वक्त 96 किलो से 55 किलो वजन पर आ गईं हैं.

You may also like...