Birthday Special: 21 साल बड़े शादीशुदा नाना पाटेकर के साथ लिव-इन में रहने लगी थी आयशा जुल्का

बॉलीवुड में अगर 90 के दशक की हॉट और बोल्ड अभिनेत्रियों की बात करें तो आयशा जुल्का का नाम भी इस लिस्ट में शुमार मिलता है. आयशा ने बॉलीवुड में एंट्री चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर मारी थी. उनकी पहली फिल्म ‘कैसे-कैसे लोग’ 1983 में आई थी. जिसके बाद आयशा ने ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘खिलाड़ी’, ‘बलमा’ और ‘रंग’ जैसी फिल्मों में काम किया. आज आयशा का जन्मदिन है और हम आज आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें.

ये भी पढ़ें- इन टीवी एक्ट्रेस की बिकिनी फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, निया शर्मा से लेकर कविता कौशिक हैं लिस्ट में शामिल

बता दें एक वक्त था जब आयशा खुद से 21 साल बड़े नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले अभिनेता नाना पाटेकर से दीवानों की तरह प्यार करने लगी थी. हालांकि, आयशा जानती थी कि नाना पहले से शादीशुदा हैं इसके बावजूद दोनों में नजदीकियां काफी बढ़ गई. इतना ही नहीं दोनों ने लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने का भी फैसला कर लिया. बताते चलें, साल 2003 में नाना पाटेकर के साथ आई फिल्म आंच में आयशा ने उनके साथ कई बोल्ड सीन्स दिए थे. हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक टिका नहीं. खबरें ऐसी आने लगी थी कि नाना कि नजदीकियां मनीषा कोइराला के साथ बढ़ने लगी.

जब आयशा को नाना और मनीषा के बीच की नजदीकियों का पता चला तो उन्होंने मनीषा को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. एक इंटरव्यू के दौरान आयशा ने नाना के बारे में बात करते हुए कहा था, कभी-कभी नाना पाटेकर का बर्ताव बर्दाश्त के बाहर हो जाता है. जिस कारण से परेशान होकर आयशा ने नाना से अपने रिश्ते तोड़ दिए. नाना से ब्रेकअप के बाद आयशा जुल्का ने बिजनेसमैन समीर वाशी के साथ शादी कर ली थी. जिसके बाद एक बार खुद आयशा ने बच्चों को लेकर कहा था कि वो शादी के बाद मां नहीं बनना चाहती थीं और उनके पति ने भी उनके इस फैसले का सम्मान किया था.

You may also like...