भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया छोड़ने का विचार कर रहे हैं. ये हम नहीं बल्कि खुद पीएम मोदी कह रहे हैं. नरेंद्र मोदी जी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए एक पोस्ट किया- ‘This Sunday, Thinking of giving up my social media account of facebook, twitter, instagram & youtube. Will keep you all posted.’ यानि की इस रविवार (8 मार्च) को मैं अपना फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब समेत अपने सोशल मीडिया अकाउंट छोड़ने पर विचार कर रहा हूँ. इस बारे में, मैं जानकारी दे दूंगा.’

उनके इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया में हलचल मच गई. आम लोगो से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक इसमें अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सेलेब्स के ट्वीट, ट्विटर पर ही नहीं बल्कि हर सोशल मीडिया साइट पर काफी वायरल हो रहे है. अगर कुछ सेलेब्स के ट्वीट की चर्चा करे तो वो इस प्रकार है ;

विवेक अग्निहोत्री ने लिखा – ‘अगर ऐसा है तो यह एक मास्टर स्ट्रोक है. वास्तविक व्यवधान पैदा करने वाला. नरेंद्र मोदी एक विचार शील और रचना शील नेता है. हमेशा यूनिक थिंकिंग लेकर आते हैं. हमेशा एक एजेंडा लेकर चलते हैं. यहां तक की उनके विरोधी भी इस बात से इंकार नहीं करते.

तो इसी पर रणवीर शैरी ने मोदी जी के लिए लिखा – ‘ट्विटर कई बार प्रभावित करता है. यहाँ रहना थकाने वाला हो सकता है. एक ब्रेक लीजिये वक्त भी गुज़र जाएगा.

वहीं, अशोक पंडित ने सरकास्म वे में ट्वीट किया – ‘मोदी की फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सर्जिकल स्ट्राइक.

इसी के साथ पूजा बेदी ने भी अपने विचार ट्विटर पर शेयर करते हुए ट्वीट किया हे – ‘भगवन! मुझे हैरानी हो रही है. अगर इसका मतलब है की नरेंद्र मोदी जी चाहते है की हम सब भी सोशल मीडिया छोड़ दें? क्या लोकतंत्र पर खतरे के बाद अब सोशल मीडिया पर अगला बैन होगा ?  आप में से कितने लोगो को इस बात से फर्क नही पड़ता की एक दिन एक हज़ार के नोट की तरह सोशल मीडिया पर भी बैन लग जाएगा.

ऐसे ही अपने विचार को शेयर करते हुए बहुत से सेलेब्स ने मोदी जी की इस प्रक्रिया पर अपने विचार दिए. अब आगे देखते है रविवार को इसपर क्या होगा.

Loading...