निर्भया गैंगरेप मामले को लेकर लगातार चारों दोषियों की सजा को टाला जा रहा है । जिसको लेकर पूरा देश लगातार भड़क रहा है । बता दें कि, आज चारों दोषियों को सजा सुनाई जानी थी, लेकिन ठीक एक दिन इस मामले को टाल दिया गया । कोर्ट के इस फैसले के बाद जहां आम जनता अपना गुस्सा जाहिर करती नज़र आ रही है तो वहीं अब बॉलीवुड कलाकारों का भी सोशल मीडिया के जरिए गुस्सा दिखाई दे रहा है ।

बता दें कि, बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘निर्भया केस। तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख। ‘दामिनी।’ बकवास है।’ ऋषि कपूर ने सनी देओल की फिल्म ‘दामिनी’ के डायलॉग का इस्तेमाल किया है । सनी देओल की यह फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी।फिल्म में घर में काम करने वाली एक नौकरानी के साथ रेप हो जाता है ।

बता दें कि, निर्भया मामले में इसके अलावा कई और भी एक्टर्स का गुस्सा सोशल मीडिया पर दिखाई दिया । इसमें सोनल चौहान और कंगाना की बहन रंगोली चंदेल का नाम भी शामिल है । बता दें कि ऋषि कपूर अब अपनी अगली फिल्म में जूही चावला के साथ नजर आएंगे । इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में कर रहे थे लेकिन तबीयत ठीक ना होने की वजह से वो मुंबई वापस लौट गए थे ।

सोमवार को निर्भया के चारों दोषी फिर बच गए। इस बार भी कानूनी पैंतरेबाजी के आगे फांसी टाल दी गई। डेथ वारंट रद्द करते हुए दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने कहा कि फांसी से पहले दोषी को अधिकार है कि वो सभी कानूनी विकल्पों का इस्तेमाल कर सके। ये सुनिश्चित करना कोर्ट का काम है, इसलिए 3 मार्च तक होने वाली फांसी अगले आदेश तक टाली जाती है। कोर्ट के इस फैसले के बाद से लगातार सड़कों में लोग बवाल करने में उतर आए हैं ।

Loading...