रिएलीटी शो बिग बॉस 13 का क्रेज अभी भी दर्शकों के दिल और दिमाग में दिखाई देता है. इस शो का हर कंटेस्टंट सुर्खियों में बना रहा था और कई तो अभी भी हैं. इस बार के सीजन ने दर्शकों को कई सारे कपल्स दिए. जिसमें पासर-माहिरा, आसिम-हिमांशी, मधुरिमा-विशाल और सिद्धार्थ-शहनाज शामिल है. फैंस को इन कपल्स का प्यार और इनकी नोक-झोंक काफी पसंद आई. लेकिन इन सब जोड़ियों में से फैंस और नेशनल टेलीविजन पर अगर क्यों जोड़ी फेमस हुई तो वो है शहनाज और सिद्धार्थ की, जिसको फैंस के बीच सिडनाज से जाना जाता है.

बिग बॉस तो अब खत्म हो चुका है, लेकिन बिग बॉस के इन दोनों क्यूट कंटेस्टंट की दोस्ती अभी भी जारी है. वैसे तो ये देखा जाता है कि शो खत्म होते ही फैंस के बीच उस जोड़ी का क्रेज भी खत्म हो जाता है. लेकिन सिडनाज के केस में ऐसा नही हुआ. शो खत्म होने के बाद फैंस तो सिडनाज की शादी की मांग करने लगे. दर्शकों के बीच इस जोड़ी के इतने चर्चे हैं कि, फैंस सिद्धार्ध शुक्ला और शहनाज गिल का नया शो चाहते हैं.

लगातार उठ रही इन दोनों को साथ लाने की मांग पर आज हम सिडनाज के फैंस के लिए एक ऐसी खबर लेकर आए हैं, जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे. दरअसल, खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही आपको टेलीविजन के बेस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ में बतौर गेस्ट के रूप में नजर आ सकते हैं. अगर ऐसा होने वाला है तो ये सिडनाज के फैंस के लिए बहुत अच्छी खुशखबरी है.

वहीं, बात करें दोनों के वर्कफ्रंट की तो पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल बिग बॉस 13 के खत्म होते ही अपने नये शो मुझसे शादी करोंगे में बिजी हो चुकी हैं. जहां वो अपना दुल्हा ढूंढ रही हैं. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी गेस्ट के तौर पर आए थे और शहनाज को सरप्राइज दिया था. सिद्धार्थ को देख शहनाज काफी इमोशनल भी हो गई थी और उन्हें हग कर रोने भी लगी थी. अगर सिद्धार्थ की बात करें तो वो अपने अपकिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं.

Loading...