बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सारा अपने ज्यादातर पोस्ट अपने भाई इब्राहीम के साथ ही करती है. अब इब्राहीम को कौन नहीं जानता. आखिर उन्हें सैफ अली खान की जिरॉक्स कॉपी कहा जाता है. 5 मार्च को इब्राहीम का जन्मदिन था. अपने इस बर्थडे पर इब्राहीम 19 साल के हो गए हैं. इब्राहीम ने काफी अच्छी बॉडी बना रखी है.

उन्हें देख कर तो ये लगता है कि वो भी जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. उनके बर्थडे पर बहन सारा ने अपनी मालदीप हॉलीडे की बिकनी  वाली तस्वीरें शेयर कर भाई इब्राहीम को जन्मदिन विश किया. तस्वीर को शेयर कर सारा ने कैप्शन में लिखा – “मैं तुम्हें कितना प्यार करती हूं तुम ये सोच भी नहीं सकते. आज मैं तुम्हारे साथ नहीं हूं, तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं.”

अब सारा ने ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि वो बनारस में हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की शूटिंग कर रही है. इसी वजह से वो अपने भाई के जन्मदिन पर उनके साथ नहीं थी. सारा इंस्टाग्राम पर ज्यादा एक्टिव रहती है. इसलिए उन्होंने अपने भाई को विश करने के लिए सोशल साइट पर इंस्टाग्राम को चुना किया. बता दें, कि सारा कुछ टाइम पहले ही अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहीम के साथ मालदीप गई थी. और उनकी मालदीप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी.

लेकिन ये तो कहना पढ़ेगा कि इन बिकनी फोटोज़ में सारा काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. जहां एक और सारा ने ये पिक्टर शेयर कर अपने भाई इब्राहीम को विश किया था. तो वहीं, इन तस्वीरों को कई लोगों ने घटिया बताया है और सारा की इन बिकनी फोटोज़ पर कई तरह के कमेंट किए हैं.

एक यूर्जर ने लिखा – “ये ज्यादा हो गया” वहीं दूसरे ने लिखा – “ऐसे पोज भाई के साथ कौन देता है दीदी” और भी कई तरह के कमेंट्स लोगों ने सारा अली खान की इन तस्वीरों पर करें हैं. इतना ही नहीं लोगों ने तो सारा को ये भी कह दिया की शर्म नाम की चीज नहीं हैं क्या. साथ ही ये भी सलाह दी कि भाई के साथ ऐसी तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए. जिसका साफ मतलब ये है कि सारा अली खान के इस पोस्ट के बाद अभी भी उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि सारा के सपोर्ट में भी कई लोग हैं, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि उन्हें इन तस्वीरों पर ट्रोल करने वाली लोग ज्यादा हैं.

Loading...