मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ और इस शो के होस्ट आदित्य नारायण दोनों ही अपनी शादी को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं । इन दिनों दोनों अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं । सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, खबर यह सामने आ रही है कि, दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । इस बीच नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने शादी का जिक्र किया है ।

बता दें कि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । वहीं रोजाना शो के दौरान दोनों की शादी को लेकर कई रस्में भी लगातार जारी है । जिसे लेकर दोनों सोशल मीडिया पर लगातार ट्रॉल होते रहते हैं । वहीं बात अगर वीडियो की करें तो टोनी की इस वीडियो में नेहा और आदित्य भी नज़र आ रहे हैं। जिसमें वो कहते हैं कि, ’14 फरवरी को कुछ खास होने वाला है।’ इतना सुनते ही आदित्य नारायण कहते हैं, ‘ये हैं मेरे असली साले साहब।’ आगे टोनी कहते हैं कि ‘इनकी शादी 14 फरवरी को होने वाली है उससे पहले मुझे लगा कि इनके सिंगल रहते रहते मैं अपना सिंगल (गाना) शूट कर लूं।’

इसके साथ ही टोनी ने जानकारी देते हुए बताया कि, यह वीडियो 10 फरवरी को रिलीज होगी । आपको बता दें कि, पिछले कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़, आदित्य और उनके भाई टोनी गोवा गए थे । जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी । इस दौरान दोनों ने एक गाने  पर शूट किया था जिसमें नेहा और उनके भाई ने अपनी आवाज़ दी थी ।

टोनी के इस कैप्शन पर नेहा ने कमेंट किया- ‘हा हा हा.. पागलपन।’ वहीं आदित्य नारायण ने कमेंट किया- ‘हा हा हा हा।’ बता दें कि ‘इंडियन आइडल’ के मंच पर नेहा और आदित्य के प्रपोज करने से लेकर शगुन देने तक सभी रस्में निभाई जा चुकी हैं। स्टेज पर दोनों के माता-पिता भी पहुंचे थे। उदित नारायण ने शो में बताया था कि उन्हें ये रिश्ता मंजूर है।

Loading...