सभी के सामने अपने पार्टनर को प्रपोज करना जितना आसान लगता है असल में उतना ही मुश्किल काम होता है. सबकी नजरें सिर्फ आपके पार्टनर और आपके ऊपर टिकी होती है. ऐसे में जब आपका पार्टनर आपके साथ इस रिश्ते को ‘हां’ बोल दे तो क्या ही कहने. ऐसा ही कमाल ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कर दिखाया है. 7 अक्टूबर की रात दीपक चाहर ने दुबई स्टेडियम में आईपीएल मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को सबके सामने प्रपोज कर उनका हाथ मांगा.

दीपक चाहर की ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दरअसल, आईपीएल में ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ और ‘पंजाब किंग्स’ के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. लेकिन अपनी कोशिशों के बावजूद भी चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार ही लगी. फिल्ड में हारने के बावजूद ये मैच चेन्नई सुपर किंग्स और उनके फैंस को हमेशा के लिए याद रहने वाली है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

इस दौरान जब दीपक ने जया का शादी के लिए हाथ मांगा तो ये पल सबके दिलों पर छा गया. इसके वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दीपक पहले दर्शकों से थोड़ी जगह देने को कहते हैं और सबके सामने अपनी गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज करते हैं. जिसके जवाब में उनका जवाब ‘हां’ रहता है. और इस पल के बाद दोनों एक-दूसरे को अंगूठी पहनाते हैं.

ये भी पढ़ें- BB 15: प्रतीक सहजपाल ने उस वक्त बाथरूम का लॉक तोड़ा जब विधि नहा रही थी

बताते चलें, ई-टाइम्स की एक खबर में कुछ दिनों पहले दावा किया गया था कि दीपक चाहर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ के रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. वहीं अब इस प्रपोजल के बाद उनके फैंस दोनों को शादी के बंधन में बंधते देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.