अमिताभ बच्चन से दीपिका ने की रणवीर सिंह की शिकायत, बिग बी ने रणवीर को मिलाया फोन

सोनी टीवी पर आने वाला शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ एक बार फिर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. शो के 13वें सीजन में भी हर बार की तरह कंटेस्टेंट के साथ-साथ बॉलीवुड हस्तियों को भी बुलाया जा रहा है. बता दें कि कंटेस्टेंट के साथ ही बिग बी बॉलीवुड हस्तियों के साथ भी केबीसी के सवाल करते हैं. साथ ही साथ अमिताभ बच्चन बॉलीवुड हस्तियों के जिंदगी के बारे में भी कई तरह की बातें बताते दिखते हैं. वहीं अब शो के सीजन 13 का भी प्रोमो आ चुकी है. वहीं इस शो में दीपिका पादुकोण के साथ ही खान नजर आने वाली हैं.

केबीसी के इस सीजन का प्रोमो सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इस प्रोमो में फराह खान और दीपिका पादुकोण के साथ बिग बच्चन दोनों ही हस्तियों के साथ केबीसी खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वो दीपिका से भी बातचीत करते हुए दिख रहे हैं. वहीं इस दौरान दीपिका पादुकोण बिग बी से रणवीर की शिकायत भी करती हैं. दीपिका कहती हैं कि रणवीर ने उन्हें ब्रेकफास्ट बनाकर खिलाने का वादा किया था, लेकिन उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया. जिसके बाद बिग बी ने रणवीर को फोन लगा दिया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

वहीं जब रणवीर से बिग बी ने दीपिका की शिकायत की बात की तो उन्होंने अपनी गलती स्वीकार कर ली. जिसके बाद उन्होंने कहा कि वो एक दिन जरूर दीपिका को गोद में बिठाकर ऑमलेट खिलाएंगे. रणवीर की इसी बात पर चुटकी लेते हुए फराह खान ने कहा कि बात सिर्फ ब्रेकफास्ट की हुई थी. सोनी टीवी के इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही फैंस लगातार शो के इस सीजन का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-स्कूल के दिनों में ही पंकज त्रिपाठी मृदुला को दे बैठे थे दिल, ऐसी रही ‘कालीन भईया’ की लव स्टोरी

You may also like...