बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने इस साल पेरिस फैशन वीक में हिस्सा नहीं लिया. जैसे की वो हर साल इस फैशन वीक में हिस्सा लेती थी पर इस बार उन्होंने वहां  जाने का अपना फैसला रद्द कर दिया. सूत्रों  की जानकारी से पता चला है की उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि दुनिया भर में  फैले हुए करोना वाइरस को देखते हुए उन्होंने ये डिसिजन लिया, की वो इस बार पेरिस फैशन वीक पर नहीं जाएंगी. दीपिका लक्जरी फैशन ब्रांड ‘लुइ वितों’ के बुलावे पर वहां जाने वाली थी. लेकिन कोरोना वाइरस के लगातार सामने  आ रहे नए मामलों के बाद दीपिका को अपना ट्रिप कैंसल करनी पड़ा. 24 फरवरी से फ्रांस की राजधानी में शुरू हुआ ये इवेंट 3 मार्च तक चलेगा.

इस बारे में जानकारी देते हुए दीपिका के मैनेजर ने बताया की ” दीपिका पादुकोण फ्रांस में चल रहे पेरिस फैशन वीक के चलते हुए लुइ वीतो के fw2020 शो में हिस्सा लेने जाने वाली थी, लेकिन करोना वायरस की महामारी अब फ्रांस में बहुत तेज़ी से बढ़  चुकी है. जिसको  जानते हुए उन्होंने अपनी ट्रिप कैंसल कर दी. इससे पहले उन्होंने ऐसा कभी नहीं किया.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका जल्द ही अपनी उपकमिंग फिल्म ’83’ में नज़र आने वाली हैं. जिसमे वो कपिल देव की वाइफ रोमी देव की वाइफ का रोले प्ले करेंगी. इसके आलावा वो  हॉलीवुड की हिट कॉमेडी फिल्म ‘द इंटर्न’ के ऑफिशियल हिन्दी रीमेक में भी काम करेंगी. इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर दिखाई देंगे. ये फिल्म 2021 में रिलीज़ होगी. दीपिका इस फिल्म के लिए काफी एक्साईटेड भी है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा की उनको ऋषि कपूर के साथ काम करना काफी पसंद भी आ रहा है. आज तक दीपिका की पोजीशन टॉप की एक्ट्रेस में रही हैं. आज भी उन्होंने अपनी पोजीशन को मैंटेन किया हुआ है. अब ये देखना होगा कि दीपिका की ये मूवी उनके फैंस को कितनी पसंद आएगी.

Loading...