दिल्ली के गौरव को पोलैंड के प्रेजमैक से हुआ प्यार, ऐसी रही दो लड़कों की प्रेम कहानी

कहते हैं जब प्यार होता है तो इंसान ना तो उम्र देखता है, ना जात-धर्म देखता है और ना ही लिंग देखता है. प्यार बस हो जाता है. वहीं आज के दौर में समलैंगिक प्यार का होना काफी हद तक आम हो चला है. इसी बीच एक ऐसे कपल की प्रेम कहानी सामने आई है जिन्हें प्यार सोशल मीडिया पर हुआ, मुलाकात दिल्ली में हुई, और इकरार पोलैंड में हुआ. सोशल मीडिया पर लोग इस कपल की कहानी को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कपल भी अपनी तस्वीरों को अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करता रहता है.

बता दें कि ये कहानी है दिल्ली के गौरव अरोड़ा उर्फ गैरी की. जिसे पोलैंड के प्रेजमैक पॉवलकी के साथ इश्क हो गया. स्कूपवूप की एक खबर के मुताबिक दोनों पहली बार एक–दूसरे के सामने एक सोशल मीडिया ऐप के जरिए आए थे. जिसके बाद दोनों ने दिल्ली में मुलाकात की और फिर घर वालों की रजामंदी से शादी कर ली.

ये भी पढ़ें- राखी सावंत के ‘सीक्रेट’ पति आए सामने, बिग बॉस 15 का होंगे हिस्सा

खबर के अनुसार दोनों पहली बार दिल्ली के हौज खास में मिले थे. इसी दौरान दोनों में नजदीकियां बढ़ी और दोनों से साथ वक्त बिताने का फैसला किया. मुलाकात के कुछ दिनों बाद प्रेजमैक वापस पोलैंड लौट गए. प्रेजमैक के पोलैंड जाने के बाद गौरव भी पोलैंड पहुंच गए. जहां गैरी प्रेजमैक के पेरेंट्स से मिले और फिर एक-दूसरे के हो गए.

जानकारी के अनुसार दोनों ने करीब चार सालों तक पोलैंड में एक-दूसरे को डेट किया. इसी दौरान दोनों के बीच बॉन्डिंग भी काफी अच्छी बन गई. बता दें कि गैरी उर्फ गौरव प्रेजमैक को प्यार से प्रणय कह कर बुलाते हैं. डाट करते हुए ही प्रेजमैक ने गैरी को ट्रेन में प्रपोज किया था और गैरी ने हां कर दिया. जिसके कुछ वक्त बाद ही दोनों ने शादी कर ली.

You may also like...