दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम पर टूटा दुखों का पहाड़, फैंस से कहा- ‘प्लीज दुआ करें’

‘ससुराल सिमर का’ की एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके ससुर को ब्रेन स्ट्रोक आया है, जिसके चलते उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। बिग बॉस विनर दीपिका ने अपने पति और एक्टर शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) की इंस्टाग्राम स्टोरी को अपने अकाउंट पर शेयर किया। फिलहाल, शोएब के पिता आईसीयू में हैं और उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

दीपिका और शोएब ने अपने फैंस से उनके पिता के लिए दुआ करने का आग्रह किया है। दीपिका ने शोएब के जिस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया, उसमें लिखा है- “एक बार फिर से आपकी दुआओं और ताकत की जरूरत है। पापा को आज सुबह ब्रेन स्ट्रोक आया है और वह इस समय आईसीयू में हैं। प्लीज, प्लीज आप सब दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें ठीक कर दें।

इसे भी पढ़ें; क्राइम ब्रांच के सवालों से घबरा गईं थीं शिल्पा शेट्टी, पति राज कुंद्रा से जमकर हुआ झगड़ा

इस पोस्ट के कुछ घंटों बाद शोएब ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट और शेयर किया, जिसमें उन्होंने नीले गगन की एक फोटो दिखाई, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था- बिस्मिल्ला, एक नया दिन और एक नई आशा। फिलहाल, शोएब और दीपिका के फैंस उनके पिता के स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। फैंस को उम्मीद है कि शोएब के पिता जल्दी ठीक हो जाएंगे और घर वापस लौट आएंगे।

आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शोएब के पिता की हालत ठीक नहीं थी। इस साल फरवरी के महीने में उनका ऑपरेशन भी हुआ था। उस समय अपने फैंस का शुक्रियाअदा करते हुए शोएब ने कहा था- आप सभी का ढेर सारा शुक्रिया। पापा के लिए इतनी सारी दुआओं के लिए और इतना प्यार देने के लिए। पापा की आज सर्जरी थी, और अलहमदुलिल्लाह वो अब ठीक हैं। इंशाल्लाह दो दिन में चलने भी लगेंगे। आप सभी की दुआओं का बहुत बहुत शुक्रिया।

इसे भी पढ़ें; पिता अनुराग कश्यप संग सेक्स की बात करने पर आलिया पर भड़के यूजर्स, बोले- तुम्हें शर्म आनी चाहिए

अक्सर शोएब को पिता को उनके, दीपिका के और शोएब की बहन सबा के ब्लॉग में सोशल मीडिया पर देखा गया है। वीडियो में देखने से ही पता चलता है कि उनके पिता काफी बीमार रहते हैं और परिवार उनके खान-पान का पूरा ध्यान रखता है। फिलहाल यही दुआ है कि शोएब के पिता जल्द ठीक हो जाएं और घर वापस आ जांए।

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...