बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म मेकर विक्रम भट्ट एक बार फिर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. विक्रम भट्ट ने श्वेतांबरी सोनी के साथ शादी कर ली है. हालांकि, ये शादी उन्होंने अभी नहीं बल्कि बीते साल ही की थी, लेकिन इस शादी के बारे में लोगों को अब पता चला है. अपनी शादी को लेकर और इसे सीक्रेट बनाए जाने को लेकर विक्रम भट्ट ने अब कुछ खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि शादी को सीक्रेट क्यों रखा गया और साथ ही ये भी बताया कि वो अपनी पत्नी श्वेतांबरी को कब से डेट कर रहे थे.

 

View this post on Instagram

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

मिड डे से बातचीत के दौरान विक्रम भट्ट ने बताया कि श्वेतांबरी के साथ उन्होंने एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की. इस दौरान बस उनकी तीन बहनें और परिवार वाले ही शामिल थे. हालांकि, विक्रम और श्वेतांबरी पहले ग्रैंड तरीके से शादी करने वाले थे, लेकिन कोरोना ने उनके प्लान पर पानी फेर दिया. उन्होंने ये भी बताया कि वो श्वेतांबरी को करीब तीन सालों से डेट कर रहे थे. विक्रम भट्ट और श्वेतांबरी सोनी एक एग्जिबिशन पर साथ में काम कर रहे थे. ये एग्जिबिशन तो नहीं हो पाई, लेकिन दोनों की दोस्ती जरूर हो गई. जिसके बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और दोनों ने शादी कर ली.

 

View this post on Instagram

A post shared by Vikram Bhatt (@vikrampbhatt)

ये भी पढ़ें- जानें किस उम्र में मां बनने पर बच्चा होता है तेज-तर्रार

फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट ने कहा, ‘जैसा फिल्मों में दिखाया जाता है हमारे बीच वैसा कुछ नहीं हुआ. कोई कैंडल लाइट नहीं रही, कोई कसमें वादे नहीं. बल्कि ये उस वक्त शुरू हुआ जब मेरे पापा हॉस्पिटल में एडमिट थे. डॉक्टर ने उनकी एनजियोप्लास्टि करने की सलाह दी. श्वेतांबरी ने महसूस किया कि अगर दोनों में से किसी को भी कुछ हो जाता है, तो वो तब तक कदम नहीं उठा पाएंगी जब तक कि उनके पास कानूनी अधिकार न हों. श्वेता के साथ मेरा जो रिश्ता है वो कोई पागलपन वाला अफेयर नहीं, बल्कि हैप्पी रिलेशनशिप है.’