दिशा परमार मांग में क्यों नहीं लगाती सिंदूर? फैंस की इस बात का पति राहुल ने दिया जवाब

बिग बॉस फेम राहुल वैद्य इन दिनों अपने स्टारडम को खूब इंजॉय कर रहे हैं। इंस्टा पर राहुल के फॉलोवर्स 2 मिलियन पहुंच गए हैं। जिससे खुश होकर राहुल अपनी पत्नी के साथ लाइव आए और फैंस को उनके प्यार के लिए धन्यवाद कहा।

राहुल ने इस खास मौके पर फैंस के साथ एक खूबसूरत सा केक काटा और गाना भी गाया। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। राहुल ने इसके साथ लिखा. ‘2 मिलियन की फैमिली बनने के लिए शुक्रिया। हालांकि आपने मुझे जो प्यार दिया है वो किसी भी नंबर से ज्यादा है’।

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा ने परेशान होकर पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, जानें क्या है मामला

इंस्टा पर 2 मिलियन फॉलोवर्स होने की खुशी में राहुल ने अपने फैंस के लिए भी समय निकाला और पत्नी दिशा परमार के साथ लाइव आए। दोनों के बीच बहुत प्यारी सी कैमिस्ट्री देखी गई। राहुल-दिशा ने इस दौरान फैंस के कई सवालों के जवाब भी दिए। तभी एक फैन ने पूछा कि ‘दिशा ने मांग में सिदूर क्यों नहीं लगाया है। उसने लाइव सेशन के दौरान ही दिशा की मांग में सिंदूर लगाने को कहा’।

फैन के सवाल पर दिशा ने कहा कि ‘बेहतर होगा कि वो अभी इस फ्रेम से बाहर हो जाएं’। इस पर राहुल ने उनका हाथ पकड़ा और कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। ‘आप लोगों की इसकी फिक्र करने की जरुरत नहीं है’।

इसे भी पढ़ें; राज कुंद्रा ने घर में घुसकर जबरदस्ती की, बाथरूम में छुपकर बचाई थी इज्जत; एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा

इसके बाद एक और फैन ने दिशा से उनकी वेडिंग रिंग दिखाने की गुजारिश की। इस पर दिशा ने कहा कि उन्होंने अपनी रिंग नहीं पहनी है। ये सुनकर राहुल भी हैरान रह गए। उन्होने कहा कि ‘वेडिंग रिंग भी नहीं पहनी तुमने..ओह गॉड।’ इस पर दिशा ने कहा ‘बेबी मैं काम कर रही थी ना तो मैंने उतार कर रख दी और फिर पहनना भूल गई’। इसके बाद दिशा ने हंसते हुए कहा कि ‘सुनो तुम हमारा 11वें दिन ही झगड़ा करवाओगे क्या?’ और फिर राहुल ने भी हंसते हुए कहा ‘आज कल की बीवियां…

ताजा खबरों  के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट Hindi.Womansera.com के साथ।

You may also like...