स्कूल के दिनों में ही पंकज त्रिपाठी मृदुला को दे बैठे थे दिल, ऐसी रही ‘कालीन भईया’ की लव स्टोरी

सच कहते हैं लोग, प्यार ना तो उम्र देखता है ना ही लिहाज, जब किसी से हो जाता है तो बस इंसान उसी के सपने देखता है. ऐसा ही कुछ हुआ कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के साथ. काफी कम लोगों को मालूम है कि पंकज त्रिपाठी को अपनी पत्नी मृदुला से उस वक्त प्यार हुआ जब वो महज 10वीं कक्षा में पढ़ा करते थे. लेकिन उनके लिए भी अपने प्यार को पाना इतना आसान नहीं रहा. इसके लिए उन्हें भी एक लंबे अरसे का इंतजार करना पड़ा.

 

आज पंकज त्रिपाठी अपनी मेहनत और टैलेंट के भरोसे इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि उनके परिचय की जरूरत नहीं होती. वहीं उनकी जिंदगी में उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में किसी ने उनका सबसे ज्यादा साथ दिया तो वो थी उनकी पत्नी मृदुला. पंकज त्रिपाठी और मृदुला की मुलाकात एक शादी में तब हुई थी जब कालीन भईया 10वीं कक्षा में पढ़ा करते थे. जिसके बाद दोनों में पहले तो दोस्ती हुई, लेकिन आगे चलकर ये दोस्ती का रिश्ता प्यार में बदल गया. पंकज ने भी ठान ली की वो शादी मृदुला से ही करेंगे. जिसके बाद एक वक्त ऐसा भी आया जब पंकज को एक्टिंग की पढ़ाई के लिए दिल्ली जाना पड़ा और इस दौरान उन्हें लगा की मृदुला की शादी किसी और से हो गई.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott: करण जौहर पर भड़के अक्षरा सिंह के पिता, कहा- फिक्स्ड हैं विनर

हालांकि, मृदुला का भी प्यार पंकज के लिए कम नहीं था. मृदुला खुद की शादी किसी और से ना हो इसके लिए अपनी हर कोशिश में लगी रहती थी. वहीं जब इस दौरान मृदुला के पास पंकज का एक बार फोन आया तो उन्होंने पंकज से अपने दिल का हाल बयां करने में देर नहीं की. इसके बाद मृदुला भी जॉब के लिए दिल्ली पहुंच गई और पंकज के साथ कुछ अच्छा वक्त बिताया. जिसके बाद दोनों ने अपने घर वालों को इस बारे में बता दिया. दोनों के घर वालों ने भी उनके रिश्ते को हामी भर दी और दोनों ने शादी कर ली.

You may also like...