मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ED ने जैकलीन फर्नांडिस से की पूछताछ, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है मामला

मनी लॉन्ड्रिंग के एक केस में सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ की है. मामले में अभिनेत्री का बयान भी रिकॉर्ड किया गया. बता दें कि ये मामला कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है. ये वही चंद्रशेखर है जिसपर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया गया था.

खबरों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस से सुकेश चंद्रशेखर और उनकी कथित पत्नी व फिल्म अभिनेत्री लीना पॉल ने आर्थिक धोखाधड़ी के मामले को अंजाम दिया था. जानकारी के अनुसार लीना के झांसे में आकर जैकलीन इस धोखाधड़ी का शिकार हो गई थीं. इतना ही नहीं, इस मनी लॉन्ड्रिंग का शिकार एक और बड़े फिल्म निर्माता-अभिनेता भी हुए हैं. हालांकि, ED ने उनका नाम सार्वजनिक करने से मना कर दिया.

 

View this post on Instagram

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

बता दें कि ये मामला तिहाड़ जेल के अंदर से अब तक की सबसे बड़ी रंगदारी यानी 200 करोड़ वसूलने वाले सुकेश चंद्रशेखर और लीना पॉल का है. जिसके तहत 23 अगस्त को ED ने लीना पॉल और सुकेश चंद्रशेखर के चेन्नई वाले बंगले पर पर रेड की थी. जिस दौरान ED ने बंगले से भारी मात्रा में कैश के साथ ही 15 लग्जरी गाड़ियां भी बरामद की थी.

बताते चलें कि सुकेश ने हाल ही में तिहाड़ जेल से एक बिजनेसमैन की पत्नी से 200 करोड़ की भारी रंगदारी वसूल की थी. इस मामले में तिहाड़ जेल के प्रशासन के साथ ही RBL बैंक के कुछ अधिकारियों को भी गिरफ्तार किया गया था. फिलहाल सुकेश रंगदारी वसूलने के मामले में EOW की हिरासत में हैं, वहीं उनकी करीबी लीना से ED लगातार पूछताछ कर रही है. सुकेश के बारे में बता दें कि AIDMK मामले में सुकेश एक लंबे वक्त से जेल की हवा खा रहे हैं.

You may also like...