सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद कोमा में पहुंची फैन, बर्दाश्त नहीं कर पाई अभिनेता की मौत का सदमा

बीते दिनों टीवी के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत ने सबको हैरान कर दिया. महज 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ शुक्ला की दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई. जिसके बाद से ही सारी टीवी इंडस्ट्री शोक मनाती हुई दिख रही है. वहीं उनकी सबसे करीबी कही जाने वाली शहनाज गिल की हालत भी काफी खराब थी. इसके साथ ही सिद्धार्थ की मौत का सदमा उनकी एक फैन को भी काफी ज्यादा लगा है.

सिद्धार्थ की एक फैन को उनकी मौत का इतना बुरा सदमा लगा है कि वो कोमा में पहुंच गई है. दरअसल, जयेश ठक्कर नाम के एक शख्स ने सोशल मीडिया पर इस फैन की जानकारी साझा करते हुए एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसके बाद सिद्धार्थ की इस फैन के लिए टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी चिंता जाहिर की है. साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ के बाकी फैंस से अपना ख्याल रखने की भी अपील की है.

 

ये भी पढ़ें- ‘सिद्धार्थ मेरा बच्चा’ कहते हुए फूटकर रो पड़ीं शहनाज गिल, दिसंबर में दोनों करने वाले थे शादी

जयेश ठक्कर ने सिद्धार्थ की फैन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है ‘जल्दी ठीक हो जाओ. डॉक्टर ने कहा कि वह पार्श‍ियल कोमा में हैं, एक्सेस स्ट्रेस के कारण उसकी आंखों की पुतलियां और शरीर के अंग काम नहीं कर रहे हैं. सभी फैंस और सपोर्टर्स को शांत रहने की सलाह देता हूं. ज्यादा मत सोचिए और अपने दिमाग को दूसरी तरफ लगाइए. मुझे पता है ये आसान नहीं है, पर आपको सिद्धार्थ को जाने देना होगा, दुआएं.’

 

वहीं टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ की इस फैन के लिए अपनी चिंता जाहिर की है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘आईसीयू में एक फैन की फोटो देखी जो कोमा में है. सिद्धार्थ और शहनाज के फैंस प्लीज अपना ख्याल रखें. मैं आग्रह करती हूं कि आप अपने पेरेंट्स और परिवार के बारे में भी सोचें. सिद्धार्थ इस बात से कभी खुश नहीं होगा, उन्हें इज्जत देने के लिए, प्लीज मजबूत बनिए और आगे बढ़ने के लिए एक-दूसरे की मदद कीजिए.’ बता दें कि सिद्धार्थ की मौत का दुख उनकी कथित गर्लफ्रेंड और सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को भी काफी पहुंचा है. सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के वक्त भी शहनाज बुरी तरह से रोती हुई नजर आई थीं.

You may also like...