बिग बॉस 13 रियलिटी शो के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और एकट्रेस आकांक्षा पुरी काफी लंबे समय से रिलेशनशिप में है । इस बात की जानकारी खुद शो के दौरान पारस छाबड़ा ने दी थी । लेकिन शो में जिस तरह से माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच नजदीकियां बढ़ रही थी । उसे देख आकांक्षा पुरी काफी नाराज हैं जिसके बाद उन्होंने मूव ऑन करने का फैसला लिया । वहीं बात अगर सोशल मीडिया की करें तो इन दिनों आकांक्षा की टॉपलेस तस्वीरें वायरल हो रही हैं ।

बता दें कि, इन तस्वीरों में आकांक्षा टॉपलेस दिख रही हैं । साथ ही उन्होंने इस तस्वीर में टॉवल थाम रखा है । सामने आई इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, आकांक्षा अपना ब्लैक टैटू फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रही हैं ।

इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में आकांक्षा ने लिखा है कि, “पंख लग चुके हैं… उड़ान भरने का समय आ गया है”। लोग उनकी इस तस्वीर को देख लगातार कमेंट कर रहे हैं । एक यूजर ने उनकी इस तस्वीर पर कमेंट कर लिखा कि, “मेरे साथ उड़ चलो” । आकांक्षा की यह ग्लैमरस तस्वीर लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है ।

आपको बता दें कि, आकांक्षा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव रहती हैं । उन्होंने पारस और अपने रिश्ते को लेकर अपने फैंस के साथ कई पोस्ट शेयर भी किए जिसमें यह साफ तौर पर जाहिर हो रहा है कि, आकांक्षा पारस से काफी नाराज़ हैं और वह उनकी इस हरकत के बाद उनके पास फिर वापस नहीं जाना चाहती हैं ।

बता दें कि, बिग-बॉस 13 शो के दौरान जब पारस और माहिरा के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं तभी उन्होंने सबके सामने ऐलान किया था कि, वह बाहर जाकर आकांक्षा से ब्रेकअप कर देंगे । जिसके बाद  आकांक्षा ने भी मूव ऑन करने का फैसला लिया । आकांक्षा के इस फैसले का अंदाजा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से लगाया जा सकता है ।

Loading...