बॉलीवुड के सुपरस्टार होने के साथ सलमान खान को इंडस्ट्री में भाईजान के नाम से भी जाना जाता है. सलमान खान हर साल अपने फैंस को खुश करने के लिए अपनी कई मूवीज लेकर आते हैं. लेकिन ये बात गलत नहीं है कि सलमान की हाल ही में रिलीज हुई मूवी दबंग 3 से उनके फैंस इतने ज्यादा खुश नही हुए. तभी तो अब खुद फैंस ने सलमान खान से उनकी ब्लॉकबस्टर मूवी की गुहार लगाई है. दरअसल, यहां पर हम बात कर रहे हैं सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर की. जो दो पार्ट में पहले ही रिलीज हो चुकी है और दर्शकों को बेहद पसंद भी आई थी.

एक्शन और थ्रीलर से भरपूर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका भी मचाया था. इस मूवी में सलमान खान रॉ (Raw) के एजेंट बने थे तो वहीं, कटरीना कैफ आईएसआई एजेंट. बता दें कि, एक था टाइगर की सफलता के बाद मेकर्स 2017 में ‘टाइगर जिंदा है’ लेकर आए. दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया. हालांकि, फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज हुए करीबन 3 साल हो गए लेकिन फैंस अभी भी इन दोनों मूवी का क्रेज भूला नहीं पाए और अब इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं.

दर्शक इसके तीसरे पार्ट के जरिए सिनेमाघरों में सलमान खान की दहाड़ सुनना चाहते हैं. और खबरों की मानें तो मेकर्स भी इसका तीसरा पार्ट लाने की तैयारियों में लग चुके हैं जो ईद 2022 में रिलीज हो सकती है. लेकिन अभी तक इसके तीसरे पार्ट को लेकर मेकर्स ने कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की है. वहीं, सलमान के फैंस की बात करें तो हाल ही में उनके फैंस लगातार इस फिल्म के तीसरे पार्ट को लाने के लिए मेकर्स से रिक्वेस्ट कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं ट्विटर पर फैंस के बीच #टाइगर 3 ट्रेंड होने लगा है.

इन पोस्ट से ये तो साफ हो गया है कि फैंस सिर्फ सलमान खान की फिल्म का तीसरा पार्ट नहीं चाहते बल्कि इस फिल्म के जरिए उनकी वापसी भी चाहते हैं. ट्वीट्स से साफ जाहिर हो रहा है कि भाईजान के फैंस में उनकी फिल्म टाइगर 3 को लेकर काफी उत्सुकता है.