गुवाहटी में शनिवार को फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया । इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार भी मौजूद रहे । इसके साथ ही कई कलाकारों को उनके बेहतरीन काम के लिए नवाजा भी गया । बता दें कि, एक्ट्रेस अन्नया पांडे को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के लिए ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू’ का अवॉर्ड मिला ।

अपने करियर की शुरूआत में यह उनकी पहली उपलब्धि है । जिसकी तस्वीरें अन्नया ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर भी शेयर की । उनकी तस्वीरों से यह साफ झलक रहा है कि, वह काफी खुश हैं । लेकिन अन्नया से ज्यादा उनकी इस जीत पर कोई और भी है जो काफी खुश है और वो हैं उनके पिता, चंकी पांडे ।

दरअसल, चंकी पांडे ने अपने करियर के दौरान अपनी बेहतरीन एक्टिंग कर फैंस का दिल तो जीता ही, लेकिन उन्हें अपने करियर के सफर में फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने में नाकाम रहे । लेकिन अपनी बेटी अन्नया पांडे की इस जीत को देख वह काफी भावुक हो गए ।

चंकी पांडे ने कहा कि, “34 साल के मेरे करियर में मैं ‘तेज़ाब’ (Tezaab) , ‘आँखें’ (Aankhen), ‘हाउसफुल’ (Housefull) और ‘अपना सपना मनी मनी’ (Apna Sapna Money Money) जैसी फिल्मों के लिए 4 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुआ लेकिन मैं एक बार भी फिल्मफेयर अवार्ड जीत नहीं पाया। जब अनन्या इस अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट हुई तो मैं बहुत खुश था लेकिन, कल जब उसने ये अवार्ड जीता तो ख़ुशी से मेरी आँखों में आसूं आ गए। मुझे बिलकुल विश्वास नहीं हो रहा था कि उसने ये कर दिखाया. वह ये अवॉर्ड डीजर्व करती है और फिल्मफेयर इस देश के सबसे लोकप्रिय और सर्वश्रेष्ठ अवॉर्ड्स में से एक हैं।

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, मैं अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड नहीं कर पाया क्यूंकि दिसंबर में मैंने एक काम के लिए ये डेट्स फिक्स कर लिए थे और उस वक़्त फिल्मफेयर ने अपने डेट्स की घोषणा नहीं की थी पर मैं अपने परिवार के साथ फ़ोन से जुड़ा हुआ था। मुझे मेरी बेटी पर बहुत गर्व है” ।

बता दें कि, अन्नया की इस जीत से उनकी मां भावना पांडे भी काफी खुश हैं । भावना ने अपनी बेटी की जीत पर उन्हें गले से लगाया और खूब प्यार किया । इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अन्नया की एक तस्वीर भी शेयर की। बता दें कि, अन्नया अब अपनी आने वाली फिल्म ‘खाली पीली’ की शुटिंग में व्यस्त हैं ।

Loading...