अश्ली’ल वीडियो मामले में राज कुंद्रा केस के बाद एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ काफी चर्चाओं में हैं। गहना ने खुलकर राज कुंद्रा को सपोर्ट भी किया और ये तक कह दिया कि वो पॉ’र्न नहीं बल्कि इरोटिक फिल्में बनाते थे और अब गहना अपनी इस बात को समझाने के लिए अपने इंस्टा लाइव पर न्यू’ड होकर फैंस के सामने आ गईं।

गहना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गहना ने खुद कुबूल किया है उन्होंने एक भी कपड़ा नहीं पहना है। उन्होंने लोगों से पूछा क्या मैं वल्गर लग रही हूं? क्या आपको लगता है कि ये पो’र्न है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

 

गहना ने कहा कि दोस्तों में “मैं आप सबके सामने लाइव बैठी हूं, मुझे बताइए क्या में वल्गर रही हूं या चीप लग रही हूं। या कहीं से भी ऐसा लग रहा है कि जिसे आप पो’र्न की कैटेगरी में काउंट कर सकते हैं। विश्वास कीजिए कि मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है लेकिन फिर भी आप इसे पो’र्न की कैटेगरी में काउंट नहीं कर रहे हैं। लेकिन बाकी वीडियो जहां मैने अच्छे कपड़े पहन रखे हैं। फिर भी उसे पो’र्न कह रहे हैं। ये बात तो गलत है। सारे लोग कह रहे हैं पो’र्न शूट किया और अभी मैंने कुछ नहीं पहना हुआ है, तो आप से पो’र्न नहीं कह रहे हैं” इसके बाद गहना ने कहा कि हाइपोक्राइसी की हद है।

इस वीडियो के साथ गहना ने कैप्शन में लिखा ‘बिना कपड़ो के लाइव, मैं इस वीडियो में बिना कपड़ों के लाइव हूं लेकिन कोई इसे पो’र्न नहीं कह रहा, लेकिन जब मैंने कपड़े पहने हैं तो कुछ लोग इसे पो’र्न कह रहे हैं।’

इधर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी इस मामले में पुलिस हिरासत में हैं। उन पर अ’श्लील फिल्म बनाने और उन्हें डिजिटल एप पर डालने का आरोप है। मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं।