सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने वाले कुछ लोगों पर भड़कीं गौहर खान, कहा- खबरी ना बनें

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के कितने चाहने वाले हैं इस बात का अंदाजा उनके देहांत के बाद ही पता चल सका. उनका अंदाज कुछ ऐसा रहा कि मौत के बाद उनके परिजनों और दोस्तों के साथ ही उनके ऑनस्क्रीन राइवल आसिम रियाज तक उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर पहुंचे. वहीं इस दौरान उनकी सबसे करीबी दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की हालत काफी खराब देखी गई. इसके साथ ही सिद्धार्थ की करीबी दोस्त गौहर खान भी उनके घर पहुंची थी. जिसके बाद गौहर ने उनके घर से लौटने वालों को फटकार ही लगा दी.

 

दरअसल, गौहर खान ने सोशल मीडिया के जरिए सिद्धार्थ के घर पहुंचे उन लोगों को फटकार लगाई है जो वहां से निकलने के बाद इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. ट्वीट करते हुए गौहर ने लिखा है, ‘कोई भी व्यक्ति जो किसी शोकाकुल परिवार से मिला हो, उसे ब्योरा नहीं देना चाहिए. लोगों को परिवार के सदस्यों के बारे में इंटरव्यू देते और डिटेल्स करते हुए देखकर वास्तव में दुख देने वाली बात है. प्लीज स्टॉप दिस! यदि आप अपना सम्मान देने गए हैं तो बाहर आकर खबरी न बनें.’ गौहर खान की ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

ये भी पढ़ें- शहनाज गिल के भाई शहबाज ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- नहीं कहूंगा Rest In Peace

बता दें कि गुरुवार को हार्ट अटैक आने की वजह से सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई. जैसे ही उनके परिवार वाले सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ने पर कूपर अस्पताल लेकर पहुंचे वैसे ही डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके साथ पोस्टमार्टम होने के बाद शुक्रवार को उन्हें अंतिम विदाई दी गई. इस घटना के बाद से ही टीवी इंडस्ट्री में शोक का माहौल फैला हुआ है. वहीं शहनाज गिल की हालत भी काफी खराब है.

You may also like...