शर्लिन चोपड़ा पर भड़की गहना वशिष्ठ, कहा- वो बस कपड़े उतारना ही जानती है

राज कुंद्रा मामले में शर्लिन चोपड़ा और गहना वशिष्ठ एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे. इसी बीच एक बार फिर गहना ने शर्लिन पर निशाना साधते हुए जमकर उनकी क्लास ली है. शर्लिन को उन्होंने तो ये तक कह दिया कि उन्हें राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए और वो सिर्फ अपने कपड़े उतारना जानती हैं.

 

एक अखबार के साथ किए गए बातचीत में गहना वशिष्ठ ने शर्लिन को लेकर कहा- शर्लिन शिल्पा शेट्टी पर निजी कमेंट्स करते हुए केवल हेडलाइंस में बनी रहना चाहती है. उसके पास कुछ और करने को कुछ नहीं है. शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी पर पर्सनल कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. जो कि शर्लिन के बयानों पर ध्यान भी नहीं दे रही हैं. शिल्पा शर्लिन के बयानों को इतना भी महत्व नहीं देती कि उसके खिलाफ मानहानि का दावा पेश करे.

 

गहना ने शर्लिन पर निशाना साधते हुए आगे कहा- शर्लिन को राज कुंद्रा का शुक्रिया अदा करना चाहिए, बल्कि राज कुंद्रा की पूजा भी करनी चाहिए. आज शर्लिन चोपड़ा जो भी है वो राज कुंद्रा की वजह से है. वो शर्लिन ही थी जिसने राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने की ओर धकेला. शर्लिन राज कुंद्रा से ढाई साल पहले मिली थी. जबकि वो साल 2012 से पोर्न कंटेंट क्रिएट कर रही थी.

ये भी पढ़ें- जिसने लोगों के प्यार को दी आवाज, उस लता मंगेशकर की ही प्रेम कहानी रह गई अधूरी

उन्होंने आगे कहा- वो बस स्ट्रिप करना जानती है. अब वो खबरों को मिसलीड कर रही है. उसे पता है कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलकर ही उसे अटेंशन मिलेगा. जब राज कुंद्रा जेल से बाहर निकले तो शर्लिन को लगा कि लोग उन्हें भूल जाएंगे तो अब उसने शिल्पा पर अटैक करना शुरू कर दिया है. शुक्र है कि शिल्पा के लिए शर्लिन का कोई अस्तित्व नहीं है.

बता दें कि शर्लिन चोपड़ा बीते कुछ दिनों से शिल्पा शेट्टी पर लगातार निशाना साधे हुए है. इतना ही नहीं, राज कुंद्रा के बारे में उन्होंने तो ये तक कह दिया कि उन्होंने ही शर्लिन को पो*र्न फिल्मों में धकेला.

You may also like...