पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा जब गिरफ्तार हुए थे, तब एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ भी सवालों के घेरे में आई थीं. गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा संग काम कर चुकी हैं. गहना पर कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेज ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी जबरन अश्लील फिल्म बनाई गई. उन्हें ब्लैकमेल किया गया. एक एडल्ट फिल्म एक्ट्रेस द्वारा गहना वशिष्ठ पर दर्ज FIR के तहत गहना वशिष्ठ प्रॉपर्टी सेल के पास अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं. जानें अपने बयान में गहना ने क्या कहा.

बयान में गहना वशिष्ठ ने कहा कि उन्हें पहले दिन से फंसाया गया है. पोर्न केस में उनके लिप्त होने के कोई सुराग नहीं मिले हैं. वे कहती हैं- हम बोल्ड इरॉटिक कंटेंट बनाते थे जो कि पोर्न मूवी की कैटिगरी में फिट नहीं बैठती है. डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए अभी कोई सेंसरशिप नहीं है. अगर कोई चीज बंद दरवाजे के अंदर की जा रही है तो इजाजत की कोई जरूरत नहीं है. मेरे खिलाफ आरोप लगाने के लिए लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया था. मैं उन सभी को एक्सपोज करूंगी.अपनी सच्चाई को साबित करने के लिए मेरे पास फिल्मों की रॉ फुटेज है. जो मैं दिखा सकती हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

ये भी पढ़ें- ‘MTV लव स्कूल’ फेम जगनूर अनेजा का हुआ निधन, मिस्र में ली आखिरी सांस

”मैं अंत तक लड़ाई लड़ूंगी. सुप्रीम कोर्ट ने मुझे राहत दी है और मैं अपना बयान दर्ज कराने आई हूं. अभी मैं राज कुंद्रा पर कमेंट नहीं करना चाहती हूं. लेकिन इतना जरूर कहूंगी कि हम ऐसा कुछ भी नहीं करते थे जिसके पोर्न कहा जा सके. 5 महीनों के लिए मैं जेल में रही थी. मुझे पूरी तरह से फंसाया गया है.”

Sources – Aajtak