ब्रिटेन से एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आप अपना सिर पकड़ लेंगे. इंग्लिश काउंटी ग्लूस्टरशायर में रहने वाली एक लड़की ने अपने ही बॉयफ्रेंड के पिता के साथ शादी रचा ली. ये खबर जितनी अजीब लग रही है, उससे कहीं ज्यादा अजीब इसके पीछे का कारण है. दरअसल, लड़की की मां लड़की के बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई. जिसके बाद लड़की का कहना था कि वो बॉयफ्रेंड के पिता को निराश नहीं देखना चाहती थी. इसलिए लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड के पिता के साथ ही शादी कर ली.

टिकटॉक यूजर जेस एल्ड्रिज का कहना है कि उसके बॉयफ्रेंड की मां का निधन हो गया था. जिसके बाद बॉयफ्रेंड के पिता काफी अकेले हो गए थे, और वो उन्हें ऐसे नहीं देखना चाहती थी इसलिए दोनों ने शादी कर ली. लड़की ने ये भी कहा की ऐसा करने से बॉयफ्रेंड को मां भी मिल गई. हालांकि, बाद में जेस एल्ड्रिज को पता चला कि उनका बॉयफ्रेंड रयान शेल्टन उसकी मां को लेकर ही फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- BB 15: शो का पहला कंटेस्टेंट हुआ बिग बॉस के घर से बेघर, जानें वजह

इस अजीबोगरीब घटना के बाद जेस ने बॉयफ्रेंड रयान के पिता संग ग्लूस्टरशायर में ही शादी कर ली. बताते चेंल कि कोरोना की वजह से रयान शेल्टन अपनी गर्लफ्रेंड की मां जॉर्जीना और उसके पिता एरिक के साथ ग्लूस्टरशायर में ही एक लंबे वक्त से एक ही घर में साथ रह रहे थे. इस दौरान जेस को अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बीच अफेयर का शक भी हुआ था. जिसके बाद जेस का शक बाद में सही साबित हो गया.