TMKOC के फैंस के लिए खुशखबरी, सालों बाद लौट रही हैं ये एक्ट्रेस

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज लगभग हर घर में पसंद किया जाता है. 13 सालों से चले आ रहे इस शो ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है. वहीं इसके किरदारों की बात करें तो इसके हर किरदार और उस किरदार को निभाने वाले कलाकारों ने इस शो में एक अलग ही जान फूंक दी है. लेकिन बीते कुछ सालों में शो में काफी सारे बदलाव देखने को मिले हैं. कई सारे कलाकारों को रिप्लेस कर दिया गया तो वहीं दया बेन जैसा अहम किरदार एक लंबे समय से मिसिंग है.

 

ये भी पढ़ें- Birthday Special: दादी की फटी-पुरानी साड़ी पहनकर राधिका आप्टे ने की थी शादी, ये है वजह

इसी के साथ ही ‘तारक मेहता…’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. एक किरदार सालों बाद शो में अपनी वापसी कर रहा है. हम जानते हैं ऐसे में आपके दिमाग में दयाबेन का नाम आ रहा होगा, लेकिन शो में दयाबेन नहीं बल्कि रीटा रिपोर्टर के किरदार की वापसी होने वाली है. इस किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया आहूजा एक बार फिर रीटा रिपोर्टर के रूप में दिखने वाली हैं. दरअसल, 2019 में मां बनने की वजह से प्रिया ने इस शो से दूरी बना ली थी. हालांकि, इसके बावजूद भी प्रिया इस शो से दूर नहीं थी. बता दें कि शो के डायरेक्टर मालव राजदा प्रिया आहूजा के पति हैं.

 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन से दीपिका ने की रणवीर सिंह की शिकायत, बिग बी ने रणवीर को मिलाया फोन

हालांकि, शो में एक बार फिर रीटा रिपोर्टर के किरदार के लौटने की वजह से एक बार फिर शो में मनोरंजन का तड़का लगने वाला है. इसके बावजूद दयाबेन की कमी शो के दर्शकों को काफी खल रही है. वहीं अब शो के फैंस शो में दोबारा से दयाबेन के वापस आने की उम्मीद लगाए बैठे हैं. हालांकि, इस किरदार को निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है.

You may also like...